होम / Sherlyn Chopra का शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा पर आरोप, कहा- अंडरवर्ल्ड की धमकी दी

Sherlyn Chopra का शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा पर आरोप, कहा- अंडरवर्ल्ड की धमकी दी

Prachi • LAST UPDATED : October 28, 2021, 6:52 am IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Sherlyn Chopra: राज कुंद्रा (Raj Kundra) और शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और शर्लिन चोपड़ा से जुड़ी कंट्रोवर्सी ने नया मोड़ ले लिया है। शर्लिन चोपड़ा को हाल ही में शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा ने मानहानि मामले में नोटिस भेजा है। यह नोटिस इस वजह से भेजा गया था क्योंकि राज कुंद्रा पोर्न केस मामले (Porn Case) में शर्लिन चोपड़ा ने शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा पर कई गंभीर आरोप लगाए थे।

साथ ही लगातार राज कुंद्रा के जेल में रहने पर अपना समर्थन जाहिर किया था। जेल से बाहर आने के बाद राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी ने अपने खिलाफ उठी इस आवाज के खिलाफ कोर्ट चले गए और मानहानि का नोटिस भेज दिया। इस पूरे मामले पर अपनी सफाई देते हुए शर्लिन चोपड़ा ने राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी पर यह आरोप लगाया है कि उन्हें अंडरवर्ल्ड से धमकी मिल रही है। शर्लिन चोपड़ा ने कहा है कि उनका बयान पुलिस को दर्ज करना चाहिए।

Sherlyn Chopra ने Defamation Case में बॉम्बेहाई कोर्ट में अग्रिम जमानत के लिए याचिका दायर की है

एक खास बातचीत में Sherlyn Chopra ने राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी के खिलाफ अपनी तीखी टिप्पणी जाहिर की। शर्लिन चोपड़ा ने खुद के खिलाफ मानहानि केस (Defamation Case) पर पक्ष रखते हुए कहा है कि शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा ने मुझे धमकी दी है। मुझे अंडर वल्ड से धमकी दिलवाई गई है। मानहानि से मैं डरने वाली नहीं हूं।

Sherlyn Chopra ने आगे कहा है कि मैं इस पूरे मामले को लेकर पुलिस से गुजारिश करती हूं कि मेरा बयान दर्ज करना चाहिए ताकि इस मामले को आगे बढ़ाया जा सके। मैंने 75 करोड़ रुपए मानसिक उत्पीड़न करने के आरोप में मांगे हैं। शर्लिन चोपड़ा ने यह भी कहा कि मेरी टीम ने 23 अक्टूबर 2021 को राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी के मुझ पर मानहानि करने को लेकर जवाब दिया है।

अपने खिलाफ हुए इस केस को लेकर शर्लिन चोपड़ा ने कहा है कि एक महिला को अपनी आवाज उठाने के लिए सजा नहीं दी जा सकती है। उसका दुरुपयोग भी नहीं किया जा सकता है। एक महिला को अपना आत्मसम्मान बचाने का पूरा अधिकार है। शर्लिन चोपड़ा ने मानहानि केस में बॉम्बेहाई कोर्ट में अग्रिम जमानत के लिए याचिका दायर की है। इस मामले की सुनवाई 17 नवंबर को होगी।

Read More: रजनीकांत स्टारर ‘Annaatthe’ मूवी का ट्रेलर रिलीज 

Connect With Us: Twitter Facebook

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT