होम / Naagin 6 से Shivangi Khedkar का फर्स्ट लुक हो रहा वायरल!

Naagin 6 से Shivangi Khedkar का फर्स्ट लुक हो रहा वायरल!

Prachi • LAST UPDATED : December 28, 2021, 2:04 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Naagin 6: टीवी क्वीन एकता कपूर (Ekta Kapoor) अपने पॉपुरल सीरियल्स के चलते टीवी की दुनिया पर राज करती है। उनके बनाए गए शो और सीरियल्स टीआरपी की लिस्ट में टॉप पर रहते हैं। एकता कपूर का ऐसा ही एक शो है नागिन। बता दें कि सुपरनैचुरल टीवी शो नागिन के अब तक पांच सीजन हिट गए है।

अब ताजा जानकारी के अनुसार एकता कपूर ने नागिन 6 (Naagin 6) पर काम करना शुरू कर दिया है। बीते कुछ समय में कई सितारों का नाम नागिन 6 से जोड़ा जा चुका है। इसी बीच सीरियल मेहंदी है रचने वाली स्टार शिवांगी खेडकर को भी नागिन 6 के मेकर्स ने अप्रोच किया है। इसी बीच शिवांगी खेडकर ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है।

(Naagin 6) एडिटेड तस्वीरों में शिवांगी खेडकर नागिन के लुक में नजर आ रही है

सोशल मीडिया पर शिवांगी खेडकर का फर्स्ट लुक सामने आ गया है। दरअसल फैंस लगातार शिवांगी खेडकर की तस्वीरों को एडिट (Edited photos Viral) कर रहे हैं। इन एडिटेड तस्वीरों में शिवांगी खेडकर नागिन के लुक में नजर आ रही है। इस तस्वीर को देखकर गलत नहीं होगा कि शिवांगी खेडकर टीवी की सभी नागिनों को कड़ी टक्कर दे रही हैं। हाल ही में शिवांगी खेडकर ने नागिन 6 को लेकर बड़ा बयान दिया है। शिवांगी खेडकर ने बताया है कि उनको नागिन 6 में काम करने का आॅफर मिला है। हालांकि अभी तक कुछ भी फाइनल नहीं हुआ है। वहीं शिवांगी खेडकर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

Read More: Atrangi Re Disney Plus Hotstar पर सबसे ज्यादा देखी गई फिल्म बनी

Read More:  Biopic Of Bollywood Superstar Rajesh Khanna फिल्म को निर्देशित करेंगी फराह खान

Read More: The Kashmir Files से शारदा पंडित का मोशन पोस्टर हुआ रिलीज

Connect With Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT