होम / 'मैं डेट कर रहा हूँ।' नव्या नवेली के साथ रिलेशनशिप को लेकर सिद्धांत चतुर्वेदी ने किया बड़ा खुलासा

'मैं डेट कर रहा हूँ।' नव्या नवेली के साथ रिलेशनशिप को लेकर सिद्धांत चतुर्वेदी ने किया बड़ा खुलासा

Divyanshi Bhadauria • LAST UPDATED : November 13, 2022, 10:05 am IST

(इंडिया न्यूज़, Siddhant Chaturvedi made a big disclosure about relationship with Navya Naveli): बॉलीवुड एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी इन दिनों सुर्खियों में बने हुए हैं। सिद्धांत अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में है।
दरअसल चर्चा इस बात की है कि अमिताभ बच्चन की नातिन और श्वेता बच्चन नंदा की बेटी नव्या नवेली नंदा और सिद्धांत चतु​र्वेदी एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि अभी दोनों ने इस बारे में कोई अधिकारिक तौर पर बयान नहीं दिया है। बता दें कि हाल ही में सिद्धांत चतुर्वेदी फोन भूत’ बड़े पर्दे पर रिलीज हुई है, जोकि बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर सकी। फिल्म में उनके साथ कैटरीना कैफ और ईशान खट्टर भी लीड रोल में हैं।

सिद्धांत चतुर्वेदी या नव्या नवेली नंदा जब भी पब्लिक प्लेस में स्पॉट होते हैं, पैपराजी अक्सर उन्हें एक-दूसरे के नाम से चिढ़ाते हैं। नव्या को शुक्रवार को सिद्धांत के घर के बाहर स्पॉट किया गया। हालांकि यह नहीं कहा जा सकता है कि नव्या सिद्धांत से मिलने गई थी या नहीं।

नव्या नवेली नंदा को इस दौरान हरे रंग के कॉनिफ़र मोटिफ्स और सफेद कुर्ते में देखा गया। वह बेहद सुंदर दिख रही थीं। उन्होंने बहुत ही हल्का मेकअप किया हुआ था और बालों को खुला रखा था। हाल ही में, ‘फोन भूत’ के एक प्रमोशन इवेंट के दौरान, सिद्धांत को उनके बारे में एक अफवाह शेयर करने के लिए कहा गया था जोकि वास्तव में सच हो।

इसके बाद, सिद्धांत चतुर्वेदी ने अप्रत्यक्ष रूप से नव्या नवेली नंदा के साथ अपनी डेटिंग के रूमर के बारे में बात की। उन्होंने कहा, “मैं डेट कर रहा हूं, किसी को देख रहा हूं, काश यह सच होता।” बता दें पिछले कई महीनों से खबरे आ रही हैं कि सिद्धांत और नव्या नवेली कथित तौर पर कुछ समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। कुछ दिन पहले भी उन्हें मनीष मल्होत्रा के घर दिवाली बैश में साथ देखा गया था। हालांकि दोनों अलग-अलग पहुंचे थे.

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT