होम / सोमी अली ने Salman Khan पर लगाए गंभीर आरोप, 8 साल के रिश्ते को बताया ‘सबसे बुरा दौर’, माफी मांगने की मांग

सोमी अली ने Salman Khan पर लगाए गंभीर आरोप, 8 साल के रिश्ते को बताया ‘सबसे बुरा दौर’, माफी मांगने की मांग

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : January 7, 2023, 6:25 pm IST

Somy Ali Allegations On Salman Khan: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। हता दें कि सलमान का इंडस्ट्री की कईं हसीनाओं के साथ नाम जुड़ चुका है, जिनमें ऐश्वर्या राय से लेकर संगीता बिजलानी और सोमी अली का नाम भी शामिल है। रिपोर्ट्स की मानें तो सोमी और सलमान का रिलेशनशिप 8 सालों तक चला। इतने लंबे वक्त तक एक-दूसरे के साथ रिश्ते में रहने के बावजूद आज सोमी इंडस्ट्री के दबंग खान पर निशाना साधने का एक भी मौका नहीं छोड़ती हैं। अब हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर कर सलमान खान पर आरोप लगाएं हैं।

सोमी अली ने सलमान खान पर लगाए ये आरोप

आपको बता दें कि सोमी अली (Somy Ali) ने अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में सलमान खान पर रिलेशनशिप के दौरान मारपीट और यौन शोषण के आरोप लगाए हैं। उन्होने लिखा, “भारत जाने का मेरा एकमात्र मकसद सलमान से शादी करना था। मैं 16 साल की भोली-भाली लड़की थी, जो एक क्रश को खोजने और वास्तव में उससे शादी करने के लिए यूएस से भारत पहुंची। यह सुनना अब बहुत हास्यास्पद लगता है। लेकिन उस समय मुझमें यह समझने के लिए इतना दिमाग नहीं था कि फिल्मों में उनके किरादर से असल जिंदगी में वो पूरी तरह अलग हैं।”

8 साल सोमी की जिंदगी का सबसे बुरा दौर

सोमी अली ने अपने इस पोस्ट में बताया कि सलमान खान संग बिताए वो 8 साल उनकी जिंदगी में सबसे बुरा दौर था। एक्ट्रेस ने अपने पोस्ट में आगे लिखा, “इतने अफेयर्स और फिलिंग्स होने के बावजूद वो हमेशा मुझे नीचा दिखाते थे, मुझे बदसूरत और बेवकूफ कहते थे। इन 8 सालों में एक भी दिन ऐसा नहीं गया, जिसमें उन्होंने मुझे छोटा महसूस नहीं करवाया हो। उन्होंने सालों तक सावर्जनिक रूप से मुझे स्वीकार नहीं किया और जब किया तो वो अपने दोस्तों के सामने मेरा अपमान करते थे। सलमान कुछ एक्टर्स या फिर पालतू जानवरों के लिए बहुत दयालु हो सकते हैं, लेकिन कुछ के लिए बहुत क्रूर। वो दूसरों का करियर बर्बाद करने के लिए अपनी पावर का इस्तेमाल करते हैं।”

सबके सामने माफी मांगे सलमान खान

वहीं, सोमी अली ने अपने पोस्ट में कहा है, “मैं अपना आत्मसम्मान वापस पाना चाहती हूं और मैं इंसाफ की तलाश कर रही हूं। मैं बस चाहती हूं कि वो अपनी गलती स्वीकार करें और सबके सामने मुझसे माफी मांगे। लेकिन मैं जानती हूं कि सलमान जैसा आदमी ऐसा कभी नहीं करेगा।”

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT