होम / साउथ एक्टर अजित कुमार पहुंचे केदारनाथ, लद्दाख बाइक यात्रा के दौरान शेयर की तस्वीरें

साउथ एक्टर अजित कुमार पहुंचे केदारनाथ, लद्दाख बाइक यात्रा के दौरान शेयर की तस्वीरें

Sachin • LAST UPDATED : September 15, 2022, 11:21 am IST

इंडिया न्यूज़, Tollywood News(Mumbai): तमिल सुपरस्टार अजित कुमार, जो बाइक और सड़क यात्राओं से प्यार करते हैं, वर्तमान में अपने AK61 सह-कलाकार मंजू वारियर के साथ लद्दाख की खोज कर रहे हैं। अभिनेता अपनी बाइक यात्रा के दौरान आशीर्वाद लेने के लिए बद्रीनाथ और केदारनाथ मंदिरों में उतरे। मंदिर में प्रार्थना करते अभिनेता की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं और कल रात से वायरल हो रही हैं।अजीत कुमार एक काले रंग की टी और ट्रैक पैंट में अपने सिर पर मैचिंग बीन के साथ मंदिर में पोज देते हुए नजर आ रहे हैं। हमेशा की तरह अभिनेता तस्वीरों में बेहद आकर्षक और हैंडसम लग रहा है।

कल, अभिनेता की कुछ तस्वीरें उनके नमक और काली मिर्च के साथ एक प्राकृतिक दाढ़ी और बालों के साथ सामने आईं, जिसने प्रशंसकों को गदगद कर दिया। तस्वीरें अजित के स्वैग, आभा और व्यक्तित्व को परिभाषित करती हैं। वह अपने 50 के दशक में भी इतने परफेक्ट दिखते हैं और शुद्ध लक्ष्य हैं।

अजित कुमार की केदारनाथ मंदिर से तस्वीरें: 

एच विनोथ की फिल्म के शॉट ब्रेक के बीच, अजित और उनकी सह-कलाकार, मंजू वारियर लद्दाख के लिए एक साहसिक बाइक यात्रा पर गए। अपने बाइक टूर से अभिनेताओं की कई तस्वीरों ने तूफान से इंटरनेट ले लिया है। वास्तव में, मजनू भी अजित के साथ अपने बाइक टूर को लेकर बेहद उत्साहित हैं क्योंकि उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक नोट के साथ कुछ तस्वीरें साझा की हैं।

एच विनोथ द्वारा लिखित और निर्देशित, अजित कुमार की एके 61 संयुक्त रूप से बोनी कपूर के बायव्यू प्रोजेक्ट्स एलएलपी और ज़ी स्टूडियो द्वारा निर्मित है। यह अजित कुमार का फिल्म निर्माता एच विनोथ और निर्माता बोनी कपूर के साथ तीसरा सहयोग है। तीनों ने हाल ही में एक ब्लॉकबस्टर, वलीमाई दी।

हमें विशेष रूप से पता चला है कि एच विनोथ और टीम सितंबर में इस बहुप्रतीक्षित फिल्म का आखिरी शेड्यूल शुरू करने के लिए तैयार हैं। एक सूत्र ने कहा, “अजीत और टीम इस मैराथन शूटिंग लेग के लिए 15 सितंबर के आसपास बैंकॉक जाएंगे। एके और गिरोह बैंकॉक में कुछ एक्शन दृश्यों की शूटिंग करेंगे।”

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Ibrahim Ali Khan ने इंस्टाग्राम पर डेब्यू करने का वादा पूरा किया, फैंस ने दिया प्यार -Indianews
JNU: मिलने आओ नहीं तो.., जेएनयू के प्रोफेसर ने छात्रा को भेजा अश्लील संदेश-Indianews
Israel Hamas War: पीएम नेतन्याहू जाएंगे जेल? जानें आईसीसी क्यों जारी करने वाला है अरेस्‍ट वारंट
पिता इरफान खान की पुण्यतिथि पर बेटे Babil Khan ने इतने रूपयों का किया दान, लोगों ने की तारीफ -Indianews
Prajwal Revanna Case: सेक्स स्कैंडल मामले में सांसद प्रज्वल रेवन्ना जेडीएस से हुए निलंबित, पार्टी ने भेजा नोटिस-Indianews
UK Board Results Declared: यूके बोर्ड ने 10वीं और 12वीं कक्षा के परिणाम किए घोषित, ऐसे चेक करें रिजल्ट-Indianews
Rishi Kapoor की चौथी पुण्यतिथि पर नीतू कपूर ने किया याद, प्यारी तस्वीर शेयर कर लिखा इमोशनल नोट -Indianews
ADVERTISEMENT