होम / Spider Man NO Way Home की टिकट के लिए शिल्पा शेट्टी ने किया डांस !

Spider Man NO Way Home की टिकट के लिए शिल्पा शेट्टी ने किया डांस !

Prachi • LAST UPDATED : December 16, 2021, 1:59 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Spider Man NO Way Home: मार्वल स्टूडियो की बहुचर्चित फिल्म ‘स्पाइडरमैन: नो वे होम’ (Spider Man NO Way Home) रिलीज हो गई है। वहीं इस फिल्म को लेकर स्पाइडरमैन के फैंस काफी उत्साहित हैं। आलम यह है कि ‘स्पाइडरमैन: नो वे होम’ की एडवांस बुकिंग को अच्छा-खासा रिस्पॉन्स मिल रहा है। इतना ही नहीं इस फिल्म को देखने की इतनी तगड़ी होड़ है कि बहुत सी जगहों पर ‘स्पाइडरमैन: नो वे होम’ की टिकट मिलनी मुश्किल हो गई है।

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) को भी फिल्म ‘स्पाइडरमैन: नो वे होम’ की टिकट नहीं मिल रही है। इस बात को उन्होंने अपनी एक वीडियो के जरिए जाहिर किया है। शिल्पा शेट्टी ने सोशल मीडिया पर अपना एक फनी एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें उन्होंने बताया है कि उन्हें ‘स्पाइडरमैन: नो वे होम’ की टिकट नहीं मिल रही है। इतना ही नहीं शिल्पा शेट्टी खुद स्पाइडरमैन से उसकी फिल्म की टिकट मांगती हुई नजर आ रही हैं।

(Spider Man NO Way Home) शिल्पा शेट्टी ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक वीडियो शेयर किया

शिल्पा शेट्टी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में शिल्पा शेट्टी ‘स्पाइडरमैन: नो वे होम’ की टिकट न मिलने पर परेशान नजर आती हैं, तभी उन्हें स्पाइडरमैन दिख जाता है। वह भगवान के नाम पर उससे फिल्म की टिकट मांगती हैं। इसके बाद शिल्पा शेट्टी स्पाइडटरमैन को ठुमके लगाना सिखाती हैं। वीडियो में शिल्पा शेट्टी स्पाइडरमैन के साथ अपने हिट गाने ‘चुरा के दिल मेरा’ पर डांस स्टेप भी करती हैं।

जिसके बाद वीडियो में स्पाइडरमैन इशारे करते हुए कहता है कि उसके पास टिकट नहीं है। इसको जानने के बाद शिल्पा शेट्टी गुस्सा हो जाती हैं और कहती हैं कि अगर उन्हें टिकट नहीं मिली तो वह घर नहीं जा पाएंगी और उनका बेटा वियान उनका बुरा हाल कर देगा। सोशल मीडिया पर शिल्पा शेट्टी का यह फनी वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। अभिनेत्री के फैंस उनके वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

Read More: 72nd Berlin Film Festival में आलिया भट्ट स्टारर फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ का होगा प्रीमियर

Read More: Vicky Kaushal And Katrina Kaif Wedding Reception 20 दिसंबर को होगा! इन स्टार्स को भेजा न्योता

Connect With Us : Twitter Facebook

 

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Philippines Heat Wave: फिलीपीन के छात्र चिलचिलाती गर्मी से परेशान, पारा 50 के पार- indianews
Virat Kohli: विराट के प्रदर्शन पर संदेह करने वाले आलोचकों को मिला करारा जवाब, किंग कोहली ने अपने अंदाज में दिया जवाब-Indianews
Prajwal Revanna Video: जब भी प्रज्वल रेवन्ना घर लौटते थे तो हमें डर…., घर में काम करने वाली महिलाओं ने बताई अपनी आपबीती
बीच म्यूजिक कॉन्सर्ट में Arijit Singh ने पाक की इस एक्ट्रेस से मांगी माफी, वीडियो वायरल -Indianews
Weather Update: तेज धूप ने किया नाक में दम, कई राज्यों में पारा 44 के पार; जानें ताजा वेदर अपडेट- indianews
Chhattisgarh Road Accident: छत्तीसगढ़ की सड़कों पर दिखा तेज रफ्तार का कहर, ट्रक और कार की टक्कर में 10 लोगों की गई जान-Indianews
कौन हैं बॉक्सिंग ऐप मेकर और भारतीय मूल के अरबपति की पत्नी Erika Hammond? -Indianews
ADVERTISEMENT