होम / दुनियाभर में तहलका मचाने को तैयार, 3D में रिलीज होगी मैग्नम ओपस ‘RRR'

दुनियाभर में तहलका मचाने को तैयार, 3D में रिलीज होगी मैग्नम ओपस ‘RRR'

Kumar Anjesh • LAST UPDATED : March 22, 2022, 11:09 pm IST

SS Rajamouli magnum opus RRR to release in 3d

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली। एस एस राजामौली (SS Rajamouli) की बहुप्रतीक्षित ‘आरआरआर’ (RRR) दुनिया भर में 2डी और 3डी में रिलीज होने के लिए तैयार है। राम चरण, जूनियर एनटीआर, अजय देवगन और आलिया भट्ट स्टारर यह पैन इंडिया फिल्म 25 मार्च को वर्ल्डवाइड थियेटर्स में दस्तक देगी।

यह एक बहुभाषी फिल्म है, जिसके साथ निर्माता बड़े पर्दे पर राम चरण और जूनियर एनटीआर (Ram Charan and Jr NTR) को पहली बार एक साथ ला रहे हैं। ऐसे में निर्माताओं ने एक्शन ड्रामा को को अलग-अलग प्रारूपों जैसे डॉल्बी सिनेमा, आईमैक्स और 3 डी में रिलीज करने का फैसला किया है। हाल ही में, राजामौली और ‘आरआरआर’ टीम ने एक नया पोस्टर जारी किया है जिसमे बताया गया है कि फिल्म प्रेमी 3डी में फिल्म का अनुभव कर सकते हैं।

SS Rajamouli magnum opus RRR to release in 3d
SS Rajamouli magnum opus RRR to release in 3d

राजामौली, जो ‘बाहुबली’ फ्रैंचाइज़ी के साथ बिग स्केल फिल्में बनाने के लिए जाने जाते हैं, का मानना है कि कुछ ऐसी फिल्में होती हैं जिनका बड़े पर्दे पर और 3D फॉर्मेट में ही पूरा आनंद उठाया जा सकता है, जो दर्शकों को उस युग में भी ले जाएगी और उन्हें यह महसूस कराती कि वह इसका हिस्सा है। ‘RRR’ को भी यही ध्यान में रखते हुए बनाया गया है।

इस तरह की भव्यता और स्पेशल इफैक्ट्स के साथ, सिने लवर्स ‘आरआरआर’ के साथ 3डी में पहले कभी न देखे गए एक्शन और ड्रामा अनुभव कर सकते हैं, जो असल में इसे एक नायाब नाटकीय अनुभव बनाता है।

Also Read: Manoj Tiwari Latest Bhojpuri Song Dildar Released रोमांटिक सॉन्ग को रिलीज होते ही मिले लाखों व्यूज!

दिलचस्प बात यह है कि एक और बेंचमार्क स्थापित करते हुए, भारत का सबसे बड़ा एक्शन ड्रामा, एसएस राजामौली की आरआरआर डॉल्बी सिनेमा में रिलीज होने वाली पहली भारतीय फिल्म है।

इस फिल्म में राम चरण और जूनियर एनटीआर के अलावा एक स्टार-स्टडेड लाइनअप शामिल है। फिल्म में इन दोनों मेगा पावर स्टार्स के अलावा अजय देवगन, आलिया भट्ट, ओलिविया मॉरिस महत्वपूर्ण भूमिकाओं में दिखाई देंगे, जबकि समुथिरकानी, रे स्टीवेन्सन और एलिसन डूडी सहायक भूमिकाओं में स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे।

पेन स्टूडियोज के जयंती लाल गड़ा ने पूरे उत्तर भारत में थिएट्रिकल वितरण अधिकार हासिल किए हैं और सभी भाषाओं के लिए दुनिया भर में इलेक्ट्रॉनिक अधिकार भी खरीदे हैं। जबकि, पेन मरुधर फिल्म को नॉर्थ टेरिटरी में डिस्ट्रीब्यूट करेंगे। तेलुगु भाषा की पीरियड एक्शन ड्रामा फिल्म डीवीवी एंटरटेनमेंट्स के डी वी वी दानय्या द्वारा निर्मित है।

Also Read: Kanta Laga Fame Shefali Jariwala Share Bikini Photo एक्ट्रेस की जालीदार श्रग में आर-पार दिखा सब, वायरल हुई फोटो

Also Read: Short period film: 26 मार्च को OTT प्लेटफार्म हंगामा और वीआई मूवीज पर रिलीज होगी The Protocol

Also Read : कपिल शर्मा ने की PM मोदी की तारीफ तो लोग बोले-क्या हुआ बदले-बदले नजर आ रहे हैं हुज़ूर ?

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Tamil Nadu: पहले दोस्ती फिर नौकरी का झांसा दे किया रेप, प्रेग्नेंट होने के बाद मामला हुआ उजागर- Indianews
‘बेदाग बाहर आऊंगा…’, जेल से बाहर आए JD(S) विधायक HD Revanna अपहरण मामले में किया यह दावा- Indianews
Jaishankar On China: ‘एलएसी पर असामान्य तैनाती’, भारत-चीन गतिरोध पर बोले जयशंकर -India News
CUET UG 2024: दिल्ली में 15 मई को नहीं होगी CUET UG परीक्षा, जानिए अब कब होगा एग्जाम? -India News
Swati Maliwal: कौन हैं बिभव कुमार? जिन पर आप नेता स्वाति मालीवाल से मारपीट करने के आरोप- Indianews
Poll Code Violation: तृणमूल ने चुनाव आयोग का किया रुख किया, बीजेपी पर आचार संहिता के उल्लंघन का लगाया आरोप- Indianews
London Bus Stop: भारी भीड़ कर रही है बस में चढ़ने की कोशिश, लंदन का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल -India News
ADVERTISEMENT