होम / Star Bharat Show Gur Se Meetha Ishq में अभिनेत्री मीरा देवस्थले निभाएंगी एक मुख्य किरदार !

Star Bharat Show Gur Se Meetha Ishq में अभिनेत्री मीरा देवस्थले निभाएंगी एक मुख्य किरदार !

Prachi • LAST UPDATED : April 6, 2022, 2:45 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Star Bharat Show Gur Se Meetha Ishq: स्टार भारत हमेशा से अपने कॉन्टेंट के जरिए कुछ नया परोसने, दर्शकों का मनोरंजन करने और उन्हें जोड़े रखने के लिए तत्पर है। चैनल की नई अपकमिंग पेशकश ‘गुड़ से मीठा इश्क’ (Gur Se Meetha Ishq) शो के प्रोमो लांच से ही दर्शकों में इस शो को देखने की उत्सुकता बढ़ती जा रही है और अगर स्टार कास्ट की बात करें तो दर्शकों की चहेती अभिनेत्री मीरा देवस्थले (Meera Deosthale) पेंडेमिक के बाद इस शो के साथ टेलीविजन पर लम्बे समय बाद वापसी कर रही हैं।

बता दें कि वे इस शो में मीरा पैरेलल लीड की भूमिका निभा रही हैं। पेंडेमिक में अपना धैर्य बनाकर रखने के बाद मीरा देवस्थले फाइनली अब ‘गुड़ से मीठा इश्क’ में अपने दमदार किरदार के बारे में बताते हुए कहती हैं, ”पिछले दो सालों में मैं कई मिली-जुली भावनाओं से गुजरी हूं यह एक ऐसा समय था जब मैं काम पर वापस लौटना चाहती थी। वह समय थोड़ा चुनौतीपूर्ण था लेकिन अब मैं अपने आने वाले शो को लेकर बहुत आभारी हूं। मेरा किरदार मेरे द्वारा निभाए गए अन्य किरदारों से बहुत अलग और कठिन है।

मीरा देवस्थले और पंखुरी अवस्थी (Pankhuri Awasthi) शो में पैरेलल लीड की भूमिका निभा रही हैं इस बारे में जब पूछा गया तो उन्होंने बताया कि सच कहूं तो मैं शुरू में झिझक रही थी और मैं इसे लेकर झूठ नहीं कहूंगी। हालांकि, पहले दिन से, निर्माताओं ने हम सभी के लिए शो के बारे में सब कुछ पारदर्शी रखा, जो कि एक अभिनेता के लिए बहुत महत्वपूर्ण है खासकर जब दो अभिनेत्रियों को स्क्रीन साझा करने की बात आती है।

किरदार की बात करूं तो पंखुड़ी और मेरी भूमिका जमीन और आसमान की तरह बहुत अलग-अलग हैं। जैसा शो के नाम से साफ पता चलता है कि यह एक खूबसूरत प्रेम कहानी है। यह दो अलग-अलग लड़कियों के बारे में है जो है पंखुरी अवस्थी और मेरा किरदार किस तरह अपने सपनों को हासिल करने के लिए सभी बाधाओं से लड़ते हैं। मेरा किरदार अन्य दैनिक धारावाहिक किरदारों से बहुत अलग है। साथ ही मैं इस बात की पुष्टि कर सकती हूं कि किसी लड़की के लिए इस तरह का किरदार निभाना भारतीय टेलीविजन पर पहली बार होगा।

Read More: Sanjay Suri Birthday आतंकियों ने ले ली थी पिता की जान, रिफ्यूजी कैम्प में बिताई रात

Read More: Gurmeet Choudhary And Debina Welcome Daughter At Home गुब्बारों और केक के साथ किया बेटी का स्वागत

Read More: Bade Ache Lagte Hain 2 में होगी साक्षी तंवर की एंट्री, जल्द शूटिंग करेंगी शुरू

Read More: Hrithik Roshan And Saba Azad partied with Sussanne Khan गोवा में ऋतिक रोशन-सबा आजाद ने की सुजैन खान-अर्सलान गोनी के साथ पार्टी

Read More: Tejashwi Prakash Buys Audi Q7 पूजा के बाद बॉयफ्रेंड के साथ निकली राइड पर

Connect Us : Twitter Facebook

 

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

US News: अमेरिकी छात्रा को 14.7 मिलियन डॉलर की स्कॉलरशिप से किया गया सम्मानित, 231 कॉलेजों में मिला प्रवेश- Indianews
Australia: मेरा रेप हो सकता…, Uber ड्राइवर ने ट्रैफिक के दौरान किया हस्तमैथुन, महिला ने बताई परेशान करने वाली कहानी- Indianews
Viral News: महिला ने दिखाया बिना बिजली के पानी ठंडा करने का आसान तरीका, देखकर सभी हुए हैरान- Indianews
Viral News: सोशल मीडिया स्टंट महिला को पड़ा भारी, दिल्ली मेट्रो स्टेशन का यह वीडियो हो रहा वायरल- Indianews
Malda storm: मालदा में मचा हाहाकार, बिजली गिरने से 11 की मौत- Indianews
Viral News: क्यों शर्मिंदा हुई दिल्ली की ये महिला फिटनेस कोच? लोगों ने नफरती बातों से भरा कमेंट बॉक्स- Indianews
Side Effects of Coconut Oil: चेहरे पर नारियल का तेल लगाने से हो सकते है यह खतरनाक नुकसान, जानें इसके साइड-इफेक्ट्स -Indianews
ADVERTISEMENT