होम / Hrithik Roshan And Saba Azad partied with Sussanne Khan गोवा में ऋतिक रोशन-सबा आजाद ने की सुजैन खान-अर्सलान गोनी के साथ पार्टी

Hrithik Roshan And Saba Azad partied with Sussanne Khan गोवा में ऋतिक रोशन-सबा आजाद ने की सुजैन खान-अर्सलान गोनी के साथ पार्टी

Prachi • LAST UPDATED : April 6, 2022, 11:28 am IST

इंडिया न्यूज, मुंबई: 
Hrithik Roshan And Saba Azad partied with Sussanne Khan: ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) सबा आजाद (Saba Azad) और सुजैन खान (Sussanne Khan) अर्सलान गोनी (Arslan Goni)  ने कुछ दिनों पहले गोवा में एक साथ पार्टी की है। सोशल मीडिया पर उनकी कई तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिसमें ऋतिक और सुजैन को अपने नए साथी सबा और अर्सलान के साथ मस्ती करते हुए देखा जा सकता है।

अभिनेत्री पूजा बेदी ने गेट-टुगेदर से तस्वीरें साझा कीं, जिसमें निर्देशक अभिषेक कपूर के साथ सुजैन के भाई-बहन फराह खान अली और जायद खान भी उपस्थित थे। ऋतिक को काले रंग की टी-शर्ट पहने देखा गया, जबकि सबा एक खूबसूरत गुलाबी पोशाक में दीप्तिमान लग रही थी। सुजैन ने ब्लैक कलर की ड्रेस पहनी थी और अर्सलान ने बीच वाली शर्ट पहनी थी।

हालांकि ऋतिक और सुजैन की एक साथ कोई तस्वीर नहीं थी। बता दें कि बचपन के दोस्त रहे ऋतिक और सुजैन ने 2000 में शादी की थी। उन्होंने 2013 में अलग होने की घोषणा की और एक साल बाद उनका तलाक हो गया। 2021 में, सुजैन अस्थायी रूप से ऋतिक के साथ चली गईं, ताकि वे उडश्कऊ-19 लॉकडाउन के दौरान अपने बच्चों का सह-पालन कर सकें। ऋतिक रोशन और गायिका सबा के साथ ऋतिक के डेटिंग की अफवाहें कुछ महीने पहले तब फैल गईं जब उन्हें मुंबई के एक रेस्तरां में हाथों में हाथ डाले देखा गया। दूसरी ओर, अर्सलान के साथ सुजैन के अफवाह भरे रिश्ते को लेकर कुछ समय से अटकलें लगाई जा रही हैं। अर्सलान, जो एक अभिनेता भी हैं, एली गोनी के चचेरे भाई हैं।

Read More: Tejashwi Prakash Buys Audi Q7 पूजा के बाद बॉयफ्रेंड के साथ निकली राइड पर

Connect Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT