होम / Aryan Khan को जमानत मिलने पर सुहाना खान ने अपनी पुरानी फोटो शेयर की

Aryan Khan को जमानत मिलने पर सुहाना खान ने अपनी पुरानी फोटो शेयर की

Prachi • LAST UPDATED : October 29, 2021, 6:42 am IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Aryan Khan: शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के परिवार के लिए 28 अक्टूबर की तारीख जिंदगी की सबस जरूरी तारीख बन गईं। आर्यन खान के ड्रग केस में जेल में बंद होने के बाद कई बार कोशिश करने पर जमानत का रास्ता खुल गया। 27 दिनों बाद शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को ड्रग्स केस मामले में जमानत मिल गई। शाहरुख खान ने अपनी लीगल टीम के साथ यह लगातार कोशिश जारी रखी कि किसी भी तरह उनके बेटे को जमानत मिल जाए।

Shahrukh Khan के घर मन्नत में एक तरफ जहां गौरी खान बेटे के लिए परेशान थीं। वहीं विदेश में बहन सुहाना खान (Suhana Khan) भी लगातार भाई आर्यन खान के जेल से बाहर आने का इंतजार कर रही थीं। इस बीच जैसे ही आर्यन खान के जमानत की खबर सामने आयी तो सुहाना खान ने पिता शाहरुख खान और भाई आर्यन खान के साथ अपनी बचपन की सबसे प्यारी तस्वीर शेयर की।

(Aryan Khan) सुहाना खान भी मुंबई वापसी करेंगी

जहां पर Shahrukh Khan के चेहरे पर अपने दोनों बच्चों के साथ की खुशी देख आप इस तस्वीर पर अपना प्यार लुटा देंगे। सुहाना खान ने इस तस्वीर और कैप्शन के जरिए अपने भाई और पिता के लिए ढेर सारा प्यार जताया है। सुहाना खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बचपन की पुरानी तस्वीर शेयर की है। Suhana Khan ने कैप्शन में लिखा-आई लव यू। इस तस्वीर में सुहाना खान और आर्यन खान पिता शाहरुख खान के साथ ढेर सारी मस्ती करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

सुहाना खान ने इस तस्वीर के जरिए यह बताया है कि कैसे भाई को जमानत मिलने का इंतजार उन्हें भी लगातार रहा है। हाल ही में यह भी रिपोर्ट सामने आयी थी कि मुंबई क्रूज ड्रग पार्टी से आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद सुहाना खान विदेश से फिर से देश लौटकर अपने माता-पिता का साथ देना चाहती थीं। लेकिन शाहरुख खान ने सुहाना खान को लौटकर नहीं आने की सलाह दी थी। उम्मीद की जा रही है कि आर्यन खान को शुक्रवार यानी कि आज या फिर जेल से अपने घर लौट जायेंगे। सुहाना खान भी मुंबई वापसी करेंगी।

Read More: Imlie लीड एक्टर Gashmeer Mahajani ने इस वजह से छोड़ा शो!

Kisan Aandolan टिकरी बॉर्डर पर हटाई बैरीकेडिंग

Connect With Us: Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

US Elections 2024: चीन कर रहा आगामी अमेरिकी चुनाव में हस्तक्षेप करने का प्रयास, बीजिंग में एंटनी ब्लिंकन का दावा -India News
US TikTok Ban: टिकटॉक के जनरल काउंसल छोड़ेंगे पद, अमेरिकी कानून से लड़ने पर करेंगे ध्यान केंद्रित -India News
Shahnawaz Hussain: पिछड़े वर्ग में मुस्लिमों को जानबूझकर शामिल किया गया, बीजेपी नेता शाहनवाज हुसैन का दावा -India News
Jairam Ramesh: ‘कांग्रेस वीवीपैट के अधिक से अधिक उपयोग पर अभियान जारी रखेगी’, जयराम रमेश ने ट्वीट कर दी जानकारी -India News
Aaj Ka Rashifal: मेष, वृषभ और मिथुन राशियों के लिए आज का दिन लाभकारी, मिलेगी बड़ी खुशखबरी- Indianews
Lok Sabha Election: राजस्थान में दूसरे चरण में 64.6% मतदान दर्ज, बाड़मेर में सबसे अधिक 74.25% वोटिंग- Indianews
PM Modi Road Show: बरेली में पीएम मोदी ने किया रोड शो, सीएम योगी भी रहे मौजूद -India News
ADVERTISEMENT