होम / Sushmita Sen Gets International Association Of Working Women Award अभिनेत्री को आर्या 2 के लिए मिला यह सम्मान

Sushmita Sen Gets International Association Of Working Women Award अभिनेत्री को आर्या 2 के लिए मिला यह सम्मान

Prachi • LAST UPDATED : January 20, 2022, 5:13 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Sushmita Sen Gets International Association Of Working Women Award: बी टाउन की फेमस हीरोइन सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) और पूर्व मिस यूनिवर्स की अदाकारी के करोड़ो चाहने वाले हैं। वहीं पिछले कुछ दिनों से सुष्मिता अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में थी। वहीं बता दें कि एक्ट्रेस से जुड़ी ताजा जानकारी के अनुसार सुष्मिता सेन को उनके शो आर्या 2 (Aarya 2) के लिए इंटरनेशनल एसोसिएशन आॅफ वर्किंग वुमन अवार्ड (International Association Of Working Women Award) से सम्मानित किया गया है। यह पुरस्कार डीसी साउथ एशियन फिल्म फेस्टिवल (डीसीएसएएफएफ) द्वारा प्रस्तुत किया जाता है, जो वर्तमान में लगभग 16 जनवरी से 30 जनवरी तक चलेगा।

(Sushmita Sen Gets International Association Of Working Women Award) असमिया फिल्म सिजौ 30 जनवरी को डीसीएसएएफएफ 2022 की समापन फिल्म होगी

वहीं बता दें कि अभिनेत्री ने आर्या की टीम को इस शो के लिए अथक परिश्रम करने का श्रेय दिया है, जो वैश्विक पहचान प्राप्त कर रहा है। अपने उत्साह को साझा करते हुए, सुष्मिता ने कहा कि मैं आर्या 2 को मिले प्यार और सराहना से अभिभूत हूं। पूरी टीम ने काम करने के लिए कड़ी मेहनत की है जो सभी को पसंद आ रही है। बयान में आगे कहा गया है कि एक टेलीविजन श्रृंखला में एक महिला अभिनेता द्वारा उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए इंटरनेशनल एसोसिएशन आॅफ वर्किंग वुमन अवार्ड जीतना उत्साहजनक है।

मैं डीसी साउथ एशियन फिल्म फेस्टिवल के आयोजकों को मुझे और पूरी टीम को यह सम्मान देने के लिए धन्यवाद देना चाहती हूं। बता दें कि फिल्म फेस्ट का 2022 संस्करण लेखक, निर्देशक और अभिनेता अनंत महादेवन के साथ उनकी नई किताब वन्स अपॉन ए प्राइम टाइम और मोहन राय द्वारा निर्देशित नेपाली फीचर फिल्म महानगर-वन नाइट इन काठमांडू के बारे में एक किताब चर्चा के साथ शुरू हुआ। फिल्म निर्माता विशाल चालिहा की असमिया फिल्म सिजौ 30 जनवरी को डीसीएसएएफएफ 2022 की समापन फिल्म होगी।

Read More: The Batman New Posters Out फिल्म 4 मार्च 2022 को रिलीज की जाएगी

Read More: Gehraiyaan Trailer Out लाइफ की कशमकश को दिखाती है दीपिका पादुकोण की मूवी

Read More: Karishma Tanna Wedding News एक्ट्रेस दो तरह से निभाएंगी शादी की रस्में

Read More: Lata Mangeshkar Toady Health Update आईसीयू में ही हैं लता मंगेशकर, डॉक्टर बोले- दुआ करें

Connect With Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT