होम / The Batman New Posters Out फिल्म 4 मार्च 2022 को रिलीज की जाएगी

The Batman New Posters Out फिल्म 4 मार्च 2022 को रिलीज की जाएगी

Prachi • LAST UPDATED : January 20, 2022, 4:25 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
The Batman New Posters Out: हॉलीवुड की फेमस सुपरहीरो बेस्ड सीरीज बैटमैन एक ऐसी सीरीज है जो सभी सुपरहीरो सीरीज से अलग और खास रही है। इसके पुराने पार्ट्स को काफी अवॉर्ड मिले हैं यही वजह है कि इसे आज भी सबसे बेस्ट सुपरहीरो फिल्म सीरीज माना जाता है।

बता दें कि कुछ दिन पहले ‘द बैटमैन’ (The Batman) के निर्माताओं ने फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया था। ट्रेलर में पैटिनसन की बैटमैन और क्रैविट्ज की कैटवूमन के बीच की केमिस्ट्री को दिखाया गया है। अब हाल ही में, फिल्म के निर्माताओं ने दो नए पोस्टर (New Posters) को रिलीज किया है, जिनमें से एक में रॉबर्ट पैटिनसन (Robert Pattinson) के ढके हुए और नकाबपोश चेहरे का क्लोज-अप दिखाया गया है।

The Batman New Posters Out
The Batman

(The Batman New Posters Out) फिल्म अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज होगी

जबकि दूसरे में पैटिनसन और जो क्राविट्ज की कैटवूमन हैं। दूसरे पोस्टर ने अब उन फैंस के बीच उत्साह बढ़ा दिया है जो फिल्म देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते। भारत में ये फिल्म अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज होगी। सभी भाषाओं के ट्रेलर रिलीज कर दिए गए हैं। बता दें कि रॉबर्ट पैटिनसन के अलावा, फिल्म में जो क्राविट्ज ने सेलिना काइल, उर्फ कैटवूमन की भूमिका निभाई है। फिल्म के दूसरे सितारों में रिडलर के रूप में पॉल डानो, पेंगुइन के रूप में कॉलिन फैरेल, कमिश्नर गॉर्डन के रूप में जेफरी राइट और अल्फ्रेड के रूप में एंडी सर्किस शामिल हैं। मैट रीव्स के जरिए निर्देशित ये फिल्म 4 मार्च 2022 को रिलीज की जाएगी।

Also Read: The Batman Trailer Out फिल्म में इस बार होगा बैट और कैट का दमदार एक्शन

Read More: Gehraiyaan Trailer Out लाइफ की कशमकश को दिखाती है दीपिका पादुकोण की मूवी

Read More: Karishma Tanna Wedding News एक्ट्रेस दो तरह से निभाएंगी शादी की रस्में

Read More: Lata Mangeshkar Toady Health Update आईसीयू में ही हैं लता मंगेशकर, डॉक्टर बोले- दुआ करें

Connect With Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT