होम / Swayamvar-Mika Di Vohti on Star Bharat: बैंड, बाजा और बारात के साथ स्टार भारत "स्वयंवर-मीका दी वोटी" के लिए तैयार, हमसफ़र की तलाश पर निकले मीका सिंह

Swayamvar-Mika Di Vohti on Star Bharat: बैंड, बाजा और बारात के साथ स्टार भारत "स्वयंवर-मीका दी वोटी" के लिए तैयार, हमसफ़र की तलाश पर निकले मीका सिंह

India News Editor • LAST UPDATED : March 24, 2022, 10:45 pm IST

Swayamvar-Mika Di Vohti on Star Bharat

संदीप पराशर, नई दिल्ली:
Swayamvar-Mika Di Vohti on Star Bharat: बृहस्पतिवार को एक इवेंट में स्टार भारत (Star Bharat) ने संगीत की दुनिया के सुपरस्टार और बहुत ही योग्य वर – मीका सिंह (Mika Singh) के साथ, अपने आने वाले नए शो “स्वयंवर – मीका दी वोटी” (Swayamvar-Mika Di Vohti) की घोषणा की। इस दमदार इवेंट में मीका सिंह भारत की सुप्रसिद्ध मैचमेकर सीमा तापडिय़ा के साथ देखे गए। गुप्र प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित ये शो, भारतीय टेलीविजऩ जगत में भव्यता और मानक के नए आयाम स्थापित करेगा। इस शो के माध्यम से, संगीत की दुनिया के बेताज बादशाह मीका सिंह, जिन्हें लगता है कि जि़ंदगी एक हमसफऱ के बिना अधूरी है, वो अपने जीवनसाथी की तलाश पूरी करेंगे।

उच्च-स्तरीय कंटेंट पेश करने के लिए प्रतिबद्ध

नेटवर्क एंटरटेनमेंट चैनल्ज़, डिज्नी स्टार (Disney Star) के प्रमुख, केविन वाज़ (Kevin Vaz) ने कहा, “हम उच्च-स्तरीय कंटेंट पेश करने के लिए प्रतिबद्ध हैं, जो सीधे हमारे दर्शकों के दिलों से जुड़ जाए और हम बेहद उत्साहित हैं कि हम उनके लिए “स्वयंवर – मीका दी वोटी” जैसा शो लेकर आ रहे हैं, जो प्रेम और रोमांस से भरपूर है। इस भव्य सीरीज़ में संगीत जगत के नामी पॉप गायक मीका सिंह के साथ काम करने को लेकर हम बेहद आनंदित हैं और उम्मीद करते हैं कि मीका सिंह के साथ इस सफऱ में हम अपने दर्शकों भी साथ लेकर चलें।

उन्होंने आगे कहा, स्टार भारत आज एक ऐसे समय बिंदु पर खड़ा है, जहां हमें स्वयं को एक नए अंदाज़ में प्रस्तुत करने की और त्रश्वष्ट की दुनिया में अपने लिए जगह बनाने की आवश्यकता है। हमने चैनल के लिए रोमांस को ही केंद्रीय थीम के तौर पर पहचान दी है और आने वाले कुछ महीनों में हमारे दर्शक, स्वयंवर-मीका दी वोटी के साथ-साथ रोमांस से भरपूर कई अन्य शोज़ भी देखेंगे।

मीका को शो का बेसब्री से इंतजार

इस शाम के और इस नए शो के चमकते सितारे, गायक और परफ़ॉर्मर मीका सिंह ने कहा, “अपने जीवन के इस नए अध्याय को लेकर मैं बहुत ही रोमांचित हूँ। स्टार भारत का स्वयंवर – मीका दी वोटी सिर्फ एक शो नहीं है, बल्कि ये मेरी किस्मत का फ़ैसला करने वाला बहुत ही महत्वपूर्ण पल है। ये मेरा और मेरे परिवार के लोगों का पूरा जीवन बदल सकता है, क्योंकि मेरे परिवार वाले भी मेरी ख़ुशहाल शादीशुदा जि़ंदगी का लंबे अरसे से इंतज़ार कर रहे हैं।

अपने गानों और परफ़ॉर्मेंज़ के माध्यम से लाखों शादियों का हिस्सा बनने के बाद, आखिऱकार अब मैं खुद तैयार हूँ, उस एक ख़ास महिला के साथ अपनी जि़ंदगी की जुगलबंदी के लिए, क्योंकि मज़ा तो अपने के साथ ही आता है। मुझे पूरा विश्वास है, कि दर्शक मुझ पर ढेर सारी शुभकामनाओं की बौछार करेंगे। मैं बहुत ही उत्साहित हूँ और इस शो का बेसब्री से इंतज़ार कर रहा हूँ।

भारत के सबसे योग्य वर के रूप में मीका सिंह, स्टार भारत के बहुप्रतीक्षित शो “स्वयंवर – मीका दी वोटी” में अपने जीवनसाथी की खोज में निकल पड़े हैं। अधिक जानकारी के लिए स्टार भारत के साथ बने रहें। शो में प्रवेश के लिए रजिस्ट्रेशन जारी हैं और आवेदन की अंतिम तारीख़ 8 मई 2022 है।

Read More : RRR Hindi Box Office: ओपनिंग-डे पर 10 करोड़ से ज्यादा कमाएंगे Jr. NTR और Ram Charan

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT