होम / जब करण कुंद्रा संग ब्लैक ड्रेस में निकलीं नागिन तेजस्वी प्रकाश, कौए ने किया काम खराब

जब करण कुंद्रा संग ब्लैक ड्रेस में निकलीं नागिन तेजस्वी प्रकाश, कौए ने किया काम खराब

Kumar Anjesh • LAST UPDATED : April 15, 2022, 7:12 am IST

Tejasswi Prakash Video

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली। टीवी की मशहूर एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश ने ‘नागिन 6’ के जरिए लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। अपने काम से इतर तेजस्वी प्रकाश, करण कुंद्रा संग अपने रिलेशनशिप को लेकर भी काफी चर्चा में रहती हैं। जहां कई बार करण कुंद्रा, तेजस्वी प्रकाश से मिलने के लिए ‘नागिन 6’ के सेट पर पहुंच जाते हैं तो वहीं कभी-कभी तेजस्वी प्रकाश भी बॉयफ्रेंड से मिलने उनके शो में चली जाती हैं। हाल ही में दोनों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों फोटोग्राफर्स से बात करते हुए दिखाई दिए। लेकिन तभी तेजस्वी प्रकाश के ऊपर कुछ गिरने लगा, जिसे देख एक्ट्रेस घबरा गईं।

तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा का यह वीडियो विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है। वीडियो में फोटोग्राफर्स लगातार तेजस्वी प्रकाश को भाभी बोलते नजर आए और उनकी तस्वीरें क्लिक करते दिखाई दिए। लेकिन तभी तेजस्वी प्रकाश के ऊपर कुछ गिरा, जिससे एक्ट्रेस घबरा गईं और बोलीं, “ऊपर से कुछ गिर रहा है।” उनके जवाब में वहां मौजूद फोटोग्राफर ने कहा, “भाभी के ऊपर कुछ गिर गया, असल में कौआ था वहां।”

Tejasswi Prakash Video
Tejasswi Prakash Video

तेजस्वी प्रकाश पैप्स की बात सुनते ही हैरान रह गईं और पूछने लगीं, “सच में?” इस दौरान एक्ट्रेस के एक्सप्रेशंस देखने लायक रहे। वहीं करण कुंद्रा ने बताया कि वहां बंदर था। दोनों की बातें सुनकर तेजस्वी प्रकाश अपने बालों को चेक करने लगीं। राहत की बात यह रही कि एक्ट्रेस के लुक्स में किसी तरह की कोई कमी नहीं आई।

बता दें कि तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा के रिश्ते की शुरुआत दोस्ती से हुई थी। दोनों ‘बिग बॉस 15’ में साथ नजर आए थे। सलमान खान के शो में ही दोनों की दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में तब्दील हो गई। फैंस को दोनों की जोड़ी इतनी पसंद आई थी कि उन्हें तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा को तेजरन नाम दे दिया।

Also Read: नीतू कपूर, रिद्धिमा कपूर साहनी समारोह में पहुंचे Ranbir-Alia Wedding Update

Also Read: ILeana Dcruz Revealed Shocking Things On Body Shaming इलियाना कम उम्र से हो रहीं हैं बॉडी शेमिंग का शिकार, करना चाहती थीं सुसाइड

Also Read: Kareena Kapoor Khan Arrives At Ranbir And Alia Wedding पिंक कलर की ट्रांसपेरेंट साड़ी में बेहद खूबसूरत दिखी करीना, सैफ की नहीं हट रही थी निगाहें

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Google Layoffs 2024: Google ने एक बार फिर छंटनी का एलान, पाइथॉन टीम सबसे ज्यादा प्रभावित-Indianews
Khalistani Terrorist: अमेरिकी मीडिया का बड़ा दावा, गुरपतवंत पन्नून को मारने के लिए RAW अधिकारी ने बनाया था हिट टीम
Rakesh Roshan ने अपने हार्डकोर वर्कआउट का वीडियो किया शेयर, पिता की फिटनेस पर ऋतिक रोशन ने किया रिएक्ट -Indianews
KKR VS DC: अपने जीत के अभियान को जारी रखना चाहेगी टीम पंत, देखें दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग 11
KKR VS DC: कोलकाता और दिल्ली के बीच मुकाबला आज, जानें किस टीम का पलड़ा भारी-Indianews
KKR VS DC: ईडन गार्डन में दिल्ली से भिड़ेगी कोलकता, जानें कैसा होगा पिच का मिजाज-Indianews
Bengal Teachers Lose Jobs: 26 हजार शिक्षकों की नौकरी से जुड़े मामले में सुप्रीम कोर्ट का एक्शन-Indianews
ADVERTISEMENT