होम / The Kapil Sharma Show 19 February,2022: द फ़ेम गेम के लिए माधुरी दीक्षित पहुंची कपिल शर्मा शो मे

The Kapil Sharma Show 19 February,2022: द फ़ेम गेम के लिए माधुरी दीक्षित पहुंची कपिल शर्मा शो मे

Sachin • LAST UPDATED : February 20, 2022, 3:55 pm IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई:

The Kapil Sharma Show 19 February,2022 कल के कपिल शर्मा शो के एपिसोड मे हमें माधुरी दीक्षित देखने को मिली। अभिनेत्री अपनी आने वाली वेब सीरीज द फेम गेम के प्रमोशन के लिए आयी थी। वह प्रवेश करती है और कपिल अभिनेत्री के घुटने टेकते हुए एक गीत गाता है। दर्शक उन्हें स्टैंडिंग ओवेशन देते हैं। अर्चना ने उनका स्वागत किया और माधुरी ने उन्हें मंच पर लाने के लिए सभी को धन्यवाद दिया। कपिल ने माधुरी से पूछा कि क्या उसने डॉ श्रीराम माधव नेने से शादी की है ताकि वह उसके दिल की धड़कन पर नज़र रख सके क्योंकि वह कार्डियोलॉजिस्ट है क्योंकि अन्य लोग ऐसा नहीं कर सकते।

वह उससे पूछता है कि क्या डॉ नेने ने किसी अन्य डॉक्टर को बुलाया जब उसने उसका हाथ पकड़ लिया क्योंकि उसके दिल की धड़कन बढ़ गई थी या अगर उसने वास्तव में “आई लव यू” कहा था। फिर, वह वेब सीरीज के अन्य कलाकारों को द फेम गेम कहते हैं। मंच पर संजय कपूर, मानव कौल, मुस्कान जाफरी और लक्षवीर सरन। वे प्रवेश करते हैं और कपिल के साथ नृत्य करते हैं। अर्चना ने पूरी टीम का स्वागत किया। कपिल संजय से पूछते हैं कि किस वजह से उन्होंने इस सीरीज को करने के लिए हामी भरी।(The Kapil Sharma Show 19 February,2022)

वह बताता है कि वह केवल इसलिए सहमत हुआ क्योंकि माधुरी इसका हिस्सा थी। वह सभी का मनोरंजन करते हैं और उनसे उनकी भूमिकाओं के बारे में पूछते हैं। फिर, कपिल द फेम गेम की पूरी टीम को आने के लिए धन्यवाद देते हैं और उन्हें शुभकामनाएं देते हैं। वे सभी को धन्यवाद देते हैं और चले जाते हैं।

The Kapil Sharma Show 19 February,2022

READ MORE : Kenisha Awasthi Receive Threatens: अभिनेत्री ने रफ़्तार के फैंस से मौत और रेप की धमकिया आने का लगाया आरोप

READ MORE : Haldi Pics of Vikrant Massey and Sheetal Thakur: इंस्टाग्राम पर फोटोज साँझा करते हुए लिखा,”सात साल का सफर… “

Connect With Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT