होम / रणबीर कपूर के द्वारा बीफ खाने की बात पड़ सकती है फिल्म ब्रह्मास्त्र पर भारी, बंजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने किया विरोध

रणबीर कपूर के द्वारा बीफ खाने की बात पड़ सकती है फिल्म ब्रह्मास्त्र पर भारी, बंजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने किया विरोध

Priyanshi Singh • LAST UPDATED : September 7, 2022, 4:04 pm IST

Boycott Ranbir Kapoor:

फिल्म ब्रह्मास्त्र को रिलीज होने में अब बस 2 दिन ही बाकी हैं ऐसे में ब्रह्मास्त्र की टीम जोरो सोरो से फिल्म के प्रमोशन में लगी हुई है। इतना ही नहीं आलीया भट्ट प्रेगनेनट होने के बावजूद फिल्म के प्रमोशन में कोई कमी नहीं छोड़ना चाहती हैं। बता दें रणबीर कपूर-आलिया भट्ट उज्जैन के महाकाल मंदिर जाने वाले थे इसकी खबर उन्हेंने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर दी थी। लेकिन उज्जैन पहुचने के बाद कुछ ऐसा हुआ जिसकी वजह से कपल को वापस मुंबई की उड़ान भरनी पड़ी।

उज्जैन के महाकाल मंदिर का दर्शन नहीं कर पाए रणबीर 

दरअसल फिल्म के प्रमोशन में रणबीर कपूर-आलिया भट्ट के उज्जैन के महाकाल मंदिर जाने के प्रचार का दांव मंगलवार को उल्टा पड़ गया। फिल्म की पीआर टीम ने सुबह से मीडिया में प्रचार कर रखा था कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट फिल्म के निर्देशक अयान मुखर्जी के साथ उज्जैन जा रहे हैं, महाकाल के दर्शन करने। लेकिन जब यह खबर उज्जैन पहुंची तो रणबीर-आलिया के मंदिर में पहुंचने से पहले ही मंदिर परिसर के बाहर बंजरंग दल के सैकड़ों कार्यकर्ता जा पहुंचे। उन्होंने गेट को घेर लिया और रणबीर-आलिया के खिलाफ नारे लगाने लगे। ये लोग खास तौर पर रणबीर के हाल के दिनों में सोशल मीडिया में आए वीडियो से नाराज थे। इस वीडियो में रणबीर ने बीफ खाने की बात कही थी।

डायरेक्टर अयान मुखर्जी ने किया महाकाल का दर्शन 

बता दें इन सब के बावजूद फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी मंदिर में फिल्म की डीवीडी के साथ आए थे। उन्होंने फिल्म महाकाल को समर्पित करते हुए, पूजा अर्चना की और आशीर्वाद-प्रसाद लिया। उन्होंने अपनी फिल्म की सफलता की कामना की। बताया जाता है कि रणबीर-आलिया को मंदिर के बाहर हंगामे और विरोध की खबर बीच रास्ते में मिली। बंजरंग दल के कार्यकर्ता कलाकारों का विरोध करते हुए जय श्री राम के नारे लगा रहे थे। पुलिस की कोशिशों के बावजूद विरोध रुका नहीं और तब आलिया-रणबीर ने बगैर दर्शन किए ही बीच रास्ते से वापस लौट जाने का फैसला किया।

 

ये भी पढ़े – केएल राहुल, अथिया शेट्टी अगले साल करेंगे शादी: बीसीसीआई सूत्र

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Giorgia Meloni: इटली की पीएम मेलोनी EU का लड़ेंगी चुनाव, बोलीं- पार्टी के लिए समर्थन बढ़ाना मकसद- Indianews
MS Dhoni Hairstyle: SRH के खिलाफ मुकाबले से पहले दिखा धोनी का अलग लुक, अपनाया यह खास हेयरस्टाइल -India News
Heatwave: एशिया में रिकॉर्ड तोड़ गर्मी, कई देशों में स्कूल बंद, अलर्ट जारी- Indianews
Cat House Fire: चीन में बिल्ली ने किया कुछ ऐसा कमाल, घर के मालिक को उठाना पड़ा 11 लाख का नुकसान -India News
Akash Anand: मायावती के भतीजे के खिलाफ केस दर्ज, तालिबान से की थी बीजेपी सरकार की तुलना -India News
Tata Curvv EV: मार्केट में बवाल मचाने आ रही है Tata की नई Electric कार, फुल चार्ज में दिल्‍ली से मनाली- Indianews
Arun Govil: मेरठ से भाजपा प्रत्याशी पर विपक्ष ने लगाया आरोप, रामायण अभिनेता ने स्पष्ट किया मुंबई जाने पर अपना रुख -India News
ADVERTISEMENT