होम / Virat Kohli-Anushka Sharma ही नहीं बल्कि ये बड़े सितारे भी लिव इन रिलेशनशिप में रह चुके हैं, शादी कर निभाया सच्चा प्यार

Virat Kohli-Anushka Sharma ही नहीं बल्कि ये बड़े सितारे भी लिव इन रिलेशनशिप में रह चुके हैं, शादी कर निभाया सच्चा प्यार

Swati Singh • LAST UPDATED : November 23, 2022, 5:26 pm IST

इन दिनों लिव इन रिलेशनशिप का मामला काफी चर्चा का विषय बना हुआ है. जब से दिल्ली में श्रद्धा हत्याकांड का खुलासा हुआ है, तब से लिव इन रिलेशनशिप पर सबका फोक्स बना हुआ है. वहीं आम इंसान से लेकर कई सेलेब्स ऐसे रहे हैं, जो शादी के पहले एक दूजे के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहे थे.जिन्होंने लिव इन रिलेशनशिप में एक लम्बा वक्त गुजारा है. तो चालिए आज की इस रिपोर्ट में आपको उन सितारों के बारें में बताते है.

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली

इन क्यूट कपल में एक नाम एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और क्रिकेटर विराट कोहली का भी है.बता दें कि एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और क्रिकेटर विराट कोहली ने काफी साल एक दूसरे के साथ लिव इन रिलेशनशिप रहें है. दोनों ने साथ में अच्छा वक्त गुजारा है. 2017 में दोनों ने अपने प्यार को ऑफिशियली एक्सेप्ट भी किया . 2017 में दोनों ने शादी के बंधन में बंध गए और आज तक दोनों एक दूसरें के साथ काफी खुश है।

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर

वहीं इस लिस्ट में नाम बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और रणबीर कपूर का भी शामिल है. बता दें कि दोनों ने इसी साल अपने रिश्ते को नाम दिया है. आलिया और रणबीर शादी के बंधन में बंध चुकें है और अब दोनों की एक बेटी भी हैं. लेकिन बता दे कि शादी से पहले दोनों काफी सालों तक एक दूसरे के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहे चुके हैं.

फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर

वहीं एक्टर फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर ने भी इस साल शादी की हैं, लेकिन इससे पहले लंबे वक्त तक ये कपल लिव इन रिलेशनशिप में रहा है. दोनों आज भी काफी खुश नजर आते है। दोनों का प्यार शादी के बाद भी बरकरार है।

सैफ अली खान और करीना कपूर

सुपरस्टार सैफ अली खान और करीना कपूर भी पीछे नहीं है, दोनों शादी से पहले एक दूसरें के साथ काफी वक्त गुजार चुके है, दोनों ने एक दूसरें को लिव इन रिलेशनशिप में लम्बा वक्त दिया है. एक दूसरें को समझने के बाद एक वक्त ऐसा आया की दोनों ने शादी कर ली और आज दोनों एक दूसरें के साथ काफी खुश नजर आते है।

पायल रोहतगी और संग्राम सिंह

साथ ही एक और कपल है जो बिग बॉस के घर से काफी फेमस हुआ था. हम बात कर रहें है पायल रोहतगी और संग्राम सिंह की दोनों भी कई सालों तक एक दूसरे के संग लिव इन रिलेशनशिप में रहे थे. जिसके बाद दोनों ने अपने प्यार को एक नाम दिया और इसी साल संग्राम ने पायल संग शादी कर ली.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Ranveer Singh के हाथ लगा बड़ा प्रोजेक्ट, इस साउथ इंडस्ट्री के ब्लॉकबस्टर डायरेक्टर संग करेंगे राक्षस -Indianews
Viral Video: शादी फंक्शन में डांस कर रही थी महिला, हुआ कुछ ऐसा की घर में पसरा मातम
Numerology Lucky Gemstones: मूलांक से जानें अपना लकी स्टोन, होंगे शानदार लाभ
IPL 2024: गुजरात के खिलाफ कोहली ने खेली आतीशी पारी, इन रिकॉर्डस को किया अपने नाम-Indianews
IPL 2024 के बीच अनुष्का शर्मा और बच्चों संग समय बिताने के लिए मुंबई लौटे Virat Kohli! नेटिजन्स ने दिए रिएक्शन -Indianews
Revanth Reddy Summoned : तेलंगाना के सीएम को दिल्ली पुलिस का समन, अमित शाह के वीडियो से जुड़ा है मामला
PM Modi: दिल्ली कोर्ट ने पीएम मोदी पर किसी भी चुनाव लड़ने पर 6 साल का प्रतिबंध लगाने की मांग वाली याचिका को किया खारिज
ADVERTISEMENT