होम / Trishakar Madhu Wedding photos : त्रिशाकर मधु की शादी की कुछ तस्वीरें सामने आई जिसके कारण तहलका मचा गया है

Trishakar Madhu Wedding photos : त्रिशाकर मधु की शादी की कुछ तस्वीरें सामने आई जिसके कारण तहलका मचा गया है

Kanchan Rajput • LAST UPDATED : February 21, 2022, 1:38 pm IST

Trishakar Madhu Wedding photos

Trishakar Madhu Wedding photos : भोजपुरी सिनेमा में प्राइवेट वीडियो लीक होने के बाद रातों-रात सुर्खियों में आईं एक्ट्रेस त्रिशाकर मधु आए दिन किसी न किसी वजह से चर्चा में रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘नमक हराम’ की शूटिंग शुरू की है और इसके सेट से शेयर की गई तस्वीरों से सुर्खियां बटोर रही हैं। अब उनकी शादी की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिससे वह एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं।

Read More : Kajal Aggarwal Baby Shower : प्रेग्नेंट काजल अग्रवाल की गोद भराई रेड कलर के आउटफिट में बहुत खूबसूरत लग रही है

त्रिशाकर मधु की शादी की तस्वीरों में देखा जा रहा है कि वह भोजपुरी फिल्म ‘नमक हराम’ के को-स्टार कुंदन भारद्वाज के साथ शादी के जोड़े में नजर आ रही हैं और दोनों मंडप में रस्में अदा कर रहे हैं।

Namak Haram movie scene
Namak Haram movie scene

आपको बता दें कि त्रिशकर मधु की शादी की बात किसी रियल की नहीं बल्कि रील की है। इनकी शादी फिल्म नमक हराम में हुई है। मूवी में पहले तो एक्ट्रेस आशी तिवारी की पत्नी होती हैं। हालांकि मूवी में उन्हें पैरालाइज दिखाया गया है।

आशी तिवारी अपनी बीमारी को देखते हुए फिल्म में त्रिशकर मधु की शादी कुंदन भारद्वाज से करवाती हैं, जिसकी तस्वीरें अब सामने आई हैं। उन्होंने अभी तक रियल में शादी नहीं की है।

निर्देशक निर्माता अभिनेता आशी तिवारी, कुंदन भारद्वाज और त्रिशाकर मधु स्टारर फिल्म ‘नमक हराम’ (Namak Haraam) की शूटिंग फरवरी में ही शुरू की गई है और इसका पहला शेड्यूल बलिया में शूट किया जा रहा है।

reel's wedding
reel’s wedding

फिल्म से एक्ट्रेस का फर्स्ट लुक जारी कर दिया गया है। इसमें वो एक शादीशुदा महिला का किरदार प्ले कर रही हैं और उनकी शालीन अंदाज को फर्स्ट लुक में फैंस से ढेर सारा प्यार मिला। इसमें उनका लुक देख हर कोई शॉक्ड रह गया क्योंकि इसमें उनका सादगी भरा लुक देखने के लिए मिला था।

Trishakar Madhu Wedding photos

Read More : Kamariya Automatic Left Right Song : भोजपुरी गाना ‘कमरिया ऑटोमेटिक लेफ्ट राइट’ रिलीज होते ही खूब वायरल हो रहा है

Read More : Bhojpuri Movie ‘Afsar Bitiya’ : मुहूर्त के बाद भोजपुरी फिल्म ‘अफसर बिटिया’ की शूटिंग शुरू हो गई है

Connect Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT