होम / Tu yaheen hain Song सिडनाज की खूबसूरत यादों से संजोया गया है सांग

Tu yaheen hain Song सिडनाज की खूबसूरत यादों से संजोया गया है सांग

Prachi • LAST UPDATED : October 29, 2021, 11:15 am IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Tu yaheen hain Song: सिद्धार्थ के निधन को दो महीने बीतने वाले हैं। वहीं शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) धीरे-धीरे सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की यादों से आगे बढ़कर जिंदगी जीना सीख रही हैं। बैक टू लाइफ आते ही शहनाज ने सबसे पहले अपने करीबी दोस्त सिद्धार्थ शुक्ला को खास म्यूजिकल ट्रिब्यूट दिया है।

आज शहनाज का सिद्धार्थ के नाम गाना तू यही है (Tu yaheen hain) रिलीज हो गया है। गाने को शहनाज गिल ने गाया है। ये सिर्फ गाना नहीं है, बल्कि शहनाज के दिल का गुबार है, जो सिद्धार्थ के जाने के बाद उनके दिल में दबा रह गया था। इस गाने के जरिए शहनाज के बताया है कि सिद्धार्थ का चाहे निधन हो गया लेकिन वो आज भी यहीं उनके साथ बसते हैं। तू यही है सॉन्ग इमोशंस का सैलाब है।

(Tu yaheen hain Song) सना के एक्सप्रेशन भावुक कर देने वाले हैं

सिडनाज (Sidnaz) फैंस के लिए ये गाना ट्रीट है। गाने में बिग बॉस हाउस में बिताए Sidnaz के बेस्ट मोमेंट्स को दिखाया गया है। म्यूजिक वीडियो इमोशनल रोलर कोस्टर राइड है। गाने के जरिए शहनाज ने अपने दिल का हाल बयां किया है। गाने में सिडनाज के अनसीन मोमेंट्स, हैप्पी टाइम्स, खट्टी मीठी तकरार, हंसी-मजाक सब देखने को मिलता है। इन पुरानी यादों को देख कोई भी इमोशनल हो जाए। सिडनाज फैंस की आंखों में इसे देख आंसू हैं।

गाने में एक पल ऐसा आता है जब रौंगटे खड़े हो जाते हैं। अचानक से सिद्धार्थ की आवाज आती है सना कहते हुए। गाने का वो सीन, उसमें सना के एक्सप्रेशन भावुक कर देने वाले हैं। सिद्धार्थ शुक्ला के लिए शहनाज की तरफ से इससे बेहतर कोई और ट्रीट नहीं हो सकती है। ये गाना शहनाज ही नहीं बल्कि सभी सिडनाज फैंस के लिए लाइफटाइम मेमोरी है। जिसमें सिडनाज की खूबसूरत यादों से संजोया गया है।

Read More: Shehnaaz Gill ‘तू यहीं है’ सॉन्ग से Sidharth Shukla को देंगी ट्रिब्यूट

Connect With Us: Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT