होम / Tunisha Sharma: तुनिषा के परिवार वालो ने शीजान के बयान पर उठाए कई सवाल, पूछा- ब्रेकअप करने के बाद साथ क्यों करते थे लंच

Tunisha Sharma: तुनिषा के परिवार वालो ने शीजान के बयान पर उठाए कई सवाल, पूछा- ब्रेकअप करने के बाद साथ क्यों करते थे लंच

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : December 26, 2022, 11:42 pm IST

Tunisha Sharma Suicide Case: टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा (Tunisha Sharma) के चाचा पवन शर्मा ने आरोपित और पूर्व प्रेमी शीजान खान की टिप्पणी पर सवाल किया है। उन्होंने सवाल करते हुए कहा कि अगर इन सबको यानी कि रिश्ते में धर्म को लेकर वो चिंतित थे तो ये सब क्यों किया? इसके अलावा उन्होंने शीजान से सवाल किया कि अगर तुनिशा से ब्रेकअप हो गया था तो हर रोज उसके साथ लंच क्यों करते थे? उसके साथ समय क्यों बिताते थे? बता दें कि शीजान ने तुनिषा के साथ हुए ब्रेकअप पर पूछताछ के दौरान टिप्पणी करते हुए कहा था कि धार्मिक बंटवारे के चलते उनका ब्रेकअप हुआ था।

श्रद्धा हत्याकांड के बाद शीजान ने तुनिषा से किया था ब्रेकअप

आपको बता दें कि तुनिषा शर्मा का शव 24 दिसंबर को मुंबई के पास वसई में टीवी शो ‘अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल’ के सेट के वॉशरूम में मिला था। शीजान को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। महाराष्ट्र पुलिस द्वारा पूछताछ के दौरान, शीजान खान ने कहा कि उसने बहुचर्चित श्रद्धा वालकर हत्याकांड के सामने आने के बाद तुनिषा से ब्रेकअप कर लिया था।

एक रिपोर्ट के अनुसार, शीजान खान ने कहा कि उन्होंने तुनिषा शर्मा से कहा था कि वो एक अलग समुदाय से हैं और उनकी उम्र में 8 साल का अंतर है।

तुनिषा के चाचा ने उठाए ये सवाल

वहीं जब तुनिषा के चाचा पवन शर्मा से पूछा गया कि परिवार का रुख क्या है? क्या वो चाहते थे कि तुनिशा की शादी शीजान खान से हो तो पवन शर्मा ने सवालों का जवाब देते हुए कहा कि उनकी भतीजी ने कभी ये नहीं बताया कि वो रिश्ते में हैं। उन्होंने कहा, “तुनिषा ने कहा था कि वो अच्छे दोस्त थे।”

पवन शर्मा ने आगे ये भी कहा, “किसी ने मुझे बताया कि शीजान ने कहा था कि उसने धार्मिक बंटवारे के कारण उसके साथ संबंध तोड़ लिया। फिर तुमने यह सब क्यों शुरू किया? तीन महीने तक, वे एक साथ घूमते रहे? तुमने उसे अपनी मां से क्यों मिलवाया? उसकी मां और बहन उसे फोन करते थे और वे नियमित रूप से बात करते थे।”

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Dehradun Engineer: भारत में अप्रेजल एक मजाक, नौकरी बदलना ही एकमात्र रास्ता, इंजीनियर की पोस्ट हुई वायरल-Indianews
Lok Sabha Election 2024: रियासत के बाद विरासत पर कब्जे के लिए राहुल गाँधी के बदले तेवर
शीतल ठाकुर ने अपने बेटे की दिखाई पहली झलक, पापा Vikrant Massey की गोद में नजर आया नन्हा वरदान -Indianews
Shreyas Talpade का बड़ा दावा, COVID-19 वैक्सीन के साइड इफेक्ट के कारण आया था हार्ट अटैक -Indianews
Deepak Tijori ने किया खुलासा, अमृता सिंह का सैफ अली खान को पहला नशा प्रीमियर सीन शूट करने का बताया सच -Indianews
Russia: यूक्रेन के लिए बढ़ सकता है संकट, रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन ने दिया परमाणु ड्रिल का आदेश-Indianews
IPL 2024: 5 बार की चैंपियन आईपीएल से बाहर होने की कगार पर, मुंबई इंडियंस ने दी मेगा-नीलामी की चेतावनी-Indianews
ADVERTISEMENT