होम / Urfi Javed को बीजेपी नेता के कमेंट पर आया गुस्सा, पोस्ट शेयर कर एक्ट्रेस ने जमकर लताड़ा

Urfi Javed को बीजेपी नेता के कमेंट पर आया गुस्सा, पोस्ट शेयर कर एक्ट्रेस ने जमकर लताड़ा

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : December 28, 2022, 10:18 pm IST

Uorfi Javed Reaction on BJP Leader Tweet: उर्फी जावेद (Uorfi Javed) अक्सर ही विवादों में घिरी रहती हैं लेकिन कई बार वो खुद विवाद पैदा नहीं करती बल्कि किसी और की वजह से भी सुर्खियों में आ जाती हैं। बती दें कि इस बार भी वैसा ही हुआ है। बीजेपी नेता दिनेश देसाई ने उर्फी का नाम लेकर राहुल गांधी पर कमेंट किया जो उर्फी को बिल्कुल भी रास नहीं आया। लिहाजा उन्होंने अपने सोशल मीडिया इंस्टा स्टोरी पर उसे शेयर करते हुए जमकर नेता जी को लताड़ लगा दी है और दो टूक जवाब भी दे दिया।

बीजेपी नेता ने उर्फी को लेकर ट्वीट में कही ये बात

आपको बता दें कि हाल ही में राहुल गांधी के कपड़ों को लेकर बीजेपी नेता दिनेश देसाई ने एक ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा, “अगर ठंड में सिर्फ एक टीशर्ट पहने की वजह से राहुल गांधी भारत का प्रधानमंत्री बनने के लायक हो सकता है तो फिर ऊर्फी जावेद तो अमेरिका का राष्ट्रपति होना चाहिए।” इसके साथ दो हंसने वाले इमोजी भी लगाए है। अब ये ट्वीट जमकर वायरल हो गया और इस पर जमकर कमेंट भी आने लगे है।

उर्फी ने दिया करारा जवाब

सोशल मीडिया पर वायरल ये ट्वीट देखते ही देखते उर्फी तक भी जा पहुंचा और अपना नाम इस तरह लेने पर उन्हें काफी बुरा लगा। इसके बाद सोशल मीडिया पर ही उन्होंने बीजेपी नेता की क्लास लगा दी। उन्होंने ये ट्वीट अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर कर लिखा, “ये आपके नेता हैं? कुछ बेहतर करो, अपना प्वाइंट साबित करने के लिए महिलाओं की बेइज्जती करो। कैसे हम इनसे महिलाओं की सुरक्षा की उम्मीद कर सकते हैं।”

बस उर्फी ने जैसे ही ये कमेंट किया तो इस पोस्ट को भी आग की तरह वायरल होने में देर नहीं लगी। अब सोशल मीडिया पर बीजेपी नेता की जमकर फजीहत हो रही है। बता दें कि उर्फी जावेद अपने फैशन को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं और अक्सर अपने बोल्ड अंदाज में पोस्ट शेयर कर चर्चा में आ जाती हैं। टॉपलेस होकर उर्फी कई बार कॉन्ट्रोवर्सी क्रिएट कर चुकी हैं।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT