होम / Rishabh Pant से मिलने पहुंचीं Urvashi Rautela! शेयर की अस्पताल के बाहर की ये तस्वीर

Rishabh Pant से मिलने पहुंचीं Urvashi Rautela! शेयर की अस्पताल के बाहर की ये तस्वीर

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : January 6, 2023, 6:14 pm IST

Urvashi Rautela At Kokilaben Dhirubhai Ambani Hospital: भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के खिलाड़ी ऋषभ पंत (Rishabh Pant) का पिछले हफ्ते दिल्ली से रुड़की जाते समय एक्सीडेंट हो गया था। इस हादसे में उन्हें गंभीर चोटें आईं हैं। बता दें कि ऋषभ कईं दिनों से देहरादून के मैक्स अस्पताल में भर्ती थे लेकिन अब क्रिकेट को सर्जरी के लिए मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में ट्रांसफर कर दिया गया है। एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) भी इन दिनों मुंबई में ही हैं। अब हाल ही में उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसे देखकर हर कोई हैरान है।

उर्वशी ने शेयर किया ये पोस्ट

आपको बता दें कि उर्वशी द्वारा शेयर की गई ये फोटो उस अस्पताल की है, जिसमें ऋषभ पंत भर्ती हैं। अब ऐसे में एक्ट्रेस द्वारा शेयर की गई इस फोटो को देखकर लग रहा है कि उर्वशी ऋषभ से मिलने कोकिलाबेन अस्पताल गई थीं। उर्वशी द्वारा शेयर किए गए इस पोस्ट में कोकिलाबेन अस्पताल की एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर नज़र आ रही है। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने मुंबई को जियोटैग किया है।

उर्वशी के इस पोस्ट पर लोग खूब कमेंट कर रहें हैं और अपने रिएक्शन दे रहें हैं। बता दें कि ऋषभ के एक्सीडेंट के बाद भी उर्वशी ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें उन्होंने लिखा था, “प्रार्थना #प्यार #UrvashiRautela #UR1।” हालांकि, अपने इस पोस्ट में उर्वशी ने कहीं भी ऋषभ का नाम मेंशन नहीं किया था।

उर्वशी की मां ने भी मांगी थी ऋषभ की सलामती की दुआ

उर्वशी रौतेला की मां मीरा रौतेला ने ऋषभ पंत के एक्सीडेंट पर दुख जताया था। उन्होंने ऋषभ की एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए लिखा था, “सोशल मीडिया की अफवाह एक तरफ और आपका स्वस्थ होकर अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर उत्तराखंड का नाम रोशन करना दूसरी तरफ, सिद्धबलिबाबा आप पर विशेष कृपा करें। आप सभी लोग भी प्रार्थना करें।”

उर्वशी रौतेला और ऋषभ पंत का विवाद

साथ ही बता दें कि कुछ समय पहले उर्वशी रौतेला और ऋषभ पंत को लेकर अफवाह थी कि यह दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहें हैं। लेकिन बाद में सोशल मीडिया पोस्ट और इंटरव्यू के जरिए ऋषभ और उर्वशी एक-दूसरे पर तंज कसते नज़र आ जाते थे। ऋषभ कई बार अपने इंटरव्यूज में कह चुके हैं कि उनका उर्वशी से कोई लेना-देना नहीं है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Heeramandi: हीरामंडी के बजट और कास्ट फीस का खुलासा, इस एक्ट्रेस को मिला सबसे ज्यादा पेमेंट- Indianews
Akshaya Tritiya 2024: अक्षय तृतीया के सबसे शुभ दिन पर क्या करें और क्या न करें, जानें पूरी डिटेल- Indianews
IPL 2024: विराट कोहली ने रचा इतिहास, ऐसा करने वाले दुनिया के पहले खिलाड़ी बने- Indianews
Belgium में 10 नाबालिग लड़कों ने किया लड़की के साथ सामूहिक बलात्कार, सबसे कम उम्र का आरोपी 11 वर्ष का- Indianews
लोगों से प्रोटीन सप्लीमेंट्स न लेने का आग्रह, जानें ICMR ने क्या दी सलाह- Indianews
America Election: ‘वोट नहीं दे सकती क्योंकि…’, अमेरिकी लेखिका ने विवेक रामास्वामी को वोट नहीं देने की बताई वजह- Indianews
Haryana में फ्लोर टेस्ट की मांग के बीच JJP के विधायक खट्टर से की मुलाकात, दुष्यंत चौटाला की पार्टी में फूट के आसार- Indianews
ADVERTISEMENT