होम / Vidya Balan Starrer Jalsa On Amazon Prime Video विद्या बालन और शेफाली शाह पहली बार एक साथ स्क्रीन शेयर करेंगी

Vidya Balan Starrer Jalsa On Amazon Prime Video विद्या बालन और शेफाली शाह पहली बार एक साथ स्क्रीन शेयर करेंगी

Prachi • LAST UPDATED : January 21, 2022, 1:46 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Vidya Balan Starrer Jalsa On Amazon Prime: देश में कोरोना और ओमिक्रान वायरस के केस तेजी से बढ़ रहे हैं। ऐसे में हालात पर काबू रखने के लिए कई व्यवस्थाओं पर पाबंदी लगा दी गई है। ऐसे में एक बार फिर सिनेमाघरों को बंद कर दिया गया है। जो फिल्में थियेटर्स में रिलीज की जीने वाली थीं उनके मेकर्स को अब ओटीटी का रुख करना पड़ रहा है।

बता दें कि इस साल कई फिल्में ओटीटी पर रिलीज हुई हैं जिसमें अब विद्या बालन (Vidya Balan) और शेफाली शाह (Shefali Shah) की फिल्म जलसा (Jalsa) का नाम ही शामिल हो गया है। दरअसल ताजा जानकारी के अनुसार ये फिल्म अब ओटीटी प्लेटफॉर्म एमेजॉन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) पर रिलीज की जा रही है। हालांकि रिपोर्ट के मानें तो कोविड के चलते फिल्म के मेकर्स ने जलता को एमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज करने का फैसला किया है।

(Vidya Balan Starrer Jalsa On Amazon Prime) एमेजॉन प्राइम ने खरीदे फिल्म के राइट्स

कहा जा रहा है इस फैसले से फिल्म की लीडिंग लेडी विद्या बालन खुश नहीं थीं लेकिन उनकी लास्ट दो रिलीज शकुंतला देवी और शेरनी को जिस तरह से ओटीटी पर की सफलता मिली हैं उसके बाद उन्होंने भी हामी भर दी है। हालांकि अब तक इस रिलीज डेट का खुलासा नहीं हुआ है। वहीं सूत्रों के अनुसार विद्या बालन स्टारर जलसा मार्च 2022 में रिलीज हो सकती है। ऐसा पहली बार होगा जब विद्या और शेफाली एक साथ स्क्रीन शेयर कर रही हैं।

फैंस को इस फिल्म का काफी टाइम से इंतजार है क्योंकी इस फिल्म में शेफाली और विद्या दोनों ही बेहतरीन एक्ट्रेस हैं। बता दें कि जलसा एक सोशल ड्रामा थ्रिलर है जिसमें विद्या एक टीवी न्यूज एंकर बनी हैं वहीं शेफाली उनकी हाउस हेल्प के किरदार में नजर आएंगी। विद्या और शेफाली के अलावा फिल्म में रोहिणी हट्टंगडी, इकबाल खान, विधात्री बंदी, गुरपाल सिंह और सूर्य कसीभटला जैसे कई एक्टर्स हैं।

Read More: Kim Sharma Birthday फिल्मों से ज्यादा अफेयर की खबरों से किम शर्मा ने बटोरी सुर्खियां

Read More: Lata Mangeshkar Net Worth Property करोड़ों के बंगले और लग्जरी कारों की मालकिन हैं स्वर कोकिला

Read More: Sushant Singh Rajput Birth Anniversary कम उम्र में कमाई खूब शोहरत लेकिन जिंदगी की जंग हार गए

Read More: Ajay Devgn trolled For Riding A Palki During Sabarimala Temple Visit लोगों के कंधों पर बैठकर सबरीमाला मंदिर पहुंचने पर हुए ट्रोल

Connect With Us : Twitter Facebook

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT