होम / Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 24th March 2022 Written Update अभिमन्यु और अक्षरा की शादी टल जाएगी

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 24th March 2022 Written Update अभिमन्यु और अक्षरा की शादी टल जाएगी

Prachi • LAST UPDATED : March 24, 2022, 3:49 pm IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई:
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 24th March 2022 Written Update: स्टार प्लस के पॉपुलर शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) इन दिनों काफी हाई वोल्टेज ड्रामा चल रहा है। बता दें कि शो में इन दिनों अक्षरा और अभिमन्यु की शादी की तैयारियां जारी हैं। जल्द ही उनकी सगाई भी होने वाली है। लेकिन इससे पहले ही अक्षरा और अभिमन्यु की जिंदगी में बड़ा तूफान आ गया। दरअसल, आरोही की कार से अभिमन्यु की मां मंजरी का एक्सीडेंट हो गया था।

हाल ही में शो में भी दिखाया गया कि अभिमन्यु, आनंद और महिमा मिलकर मंजरी की जान बचा लेते हैं, लेकिन दूसरी ओर अभि पुलिस से जल्दी से जल्दी अपनी जांच करने के लिए कहता है। वहीं आरोही सबूत मिटाने की फिराक में लगी रहती है। वहीं मंजरी की गंभीर हालत को देखते हुए अभिमन्यु और अक्षरा अपनी शादी टालने का फैसला लेते हैं। वे इस बात को पूरे परिवार के सामने भी कहते हैं। जहां एक तरफ बिरला परिवार राजी हो जाता है तो वहीं मिमी कहती हैं कि यह शादी नहीं टलनी चाहिए। वह कहती हैं कि मेरे अंदर एक डर है, क्योंकि हम सब जानते हैं कि अभिमन्यु और अक्षरा की शादी में कितनी परेशानियां और विघ्न आ रहे हैं।

मंजरी की बातें सुनते ही अभिमन्यु पुलिस को बुला लेता है

शादी टलने की बात हो ही रही होती है कि तभी मंजरी को होश आ जाता है। ये बात जैसे ही नर्स आकर अभिमन्यु और बाकी लोगों को बताती है, आरोही के पैरों तले जमीन खिसक जाती है। वह सोचने लगती है कि कहीं मंजरी सबको उसके बारे में बता न दे। दूसरी तरफ मंजरी, अभिमन्यु से बताती हैं कि उन्होंने एक्सीडेंट से पहले कुछ देखा था। मंजरी की बातें सुनते ही अभिमन्यु पुलिस को बुला लेता है। मंजरी अपने बेटे को बताती हैं कि उन्होंने देखा था कि अक्षरा और अभिमन्यु की सगाई हो रही है।

परिवार के सभी सदस्य मौजूद हैं, लेकिन वह खुद वहां नहीं हैं। मंजरी अभि को समझाती हैं कि वह सगाई की अंगूठी ले ले और तैयारियां शुरू कर दें क्योंकि यह उनकी इच्छा है। मंजरी की इच्छा को सुनकर बिरला परिवार सगाई के लिए राजी हो जाता है। वहीं इन सबके बीच आरोही की हालत डर से बिल्कुल खराब हो जाती है। वह पसीने-पसीने तो होती ही है, साथ ही रोने भी लगती है। उसे ऐसा देख अक्षरा के साथ-साथ अभिमन्यु भी हैरान रह जाता है। हालांकि अक्षरा यह कहते हुए मामला शांत करा देती है कि सीरत के साथ भी ऐसा हुआ था, इसलिए ही वह इस एक्सीडेंट से डर गई है।

Read More: Rashami Desai Spotted At Naagin 6 Set लाल नागिन का किरदार निभाने वाली हैं रश्मि देसाई

Read More: Shivangi Joshi And Mohsin Khan Upcoming Project नए प्रोजेक्ट में फिर साथ आएंगे नजर

Read More: Kya Kar Diya Song जैस्मिन भसीन और उमर रियाज का सॉन्ग रिलीज होते ही यूटयूब पर छाया

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Pakistan: कराची में दूध की कीमत 10 रुपये प्रति लीटर बढ़ी, नई कीमत बढ़कर हो गई अब इतनी- Indianews
PM Modi Rally: वोट बैंक के ठेकेदारों से अब अलग हुए मुसलमान, पीएम मोदी का राहुल-अखिलेश पर हमला -India News
ISRO Recruitment 2024: बिना परीक्षा इसरो में नौकरी पाने का सुनहरा अवसर, बस ये होनी चाहिए योग्याता- Indianews
Bank of Baroda Recruitment: बिना परीक्षा नौकरी पाने का मौका, बैंक ऑफ बड़ौदा में जल्द करें अप्लाई , बस करना होगा ये काम-Indianews
US Driver Dies: व्हाइट हाउस के गेट से टकराई कार, हादसे में अमेरिकी ड्राइवर की मौत -India News
Indian Army Recruitment 2024: बिना परीक्षा इंडियन आर्मी में अफसर बनने का सुनहरा मौका, बस चाहिए होगी यह योग्यता- Indianews
US News: अमेरिकी स्कूल अधिकारी को नौकरी से निकाल दिया गया, बेटी की प्रशंसा न करने पर छात्रों को दी थी धमकी -India News
ADVERTISEMENT