होम / Rashami Desai Spotted At Naagin 6 Set लाल नागिन का किरदार निभाने वाली हैं रश्मि देसाई

Rashami Desai Spotted At Naagin 6 Set लाल नागिन का किरदार निभाने वाली हैं रश्मि देसाई

Prachi • LAST UPDATED : March 24, 2022, 3:49 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Rashami Desai Spotted At Naagin 6 Set: एकता कपूर के सुपरनैचुरल शो ‘नागिन 6’ (Naagin 6) में जल्द ही रश्मि देसाई लाल नागिन बनकर धमाकेदार एंट्री करने वाली हैं। इसी बीच रश्मि देसाई की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में रश्मि देसाई ‘नागिन 6’ के सेट पर नजर आ रही हैं। हाल ही में खबर आई थी कि एकता कपूर के सुपरनैचुरल शो ‘नागिन 6’ में रश्मि देसाई की एंट्री होने वाली है।

Rashami Desai Spotted At Naagin 6 Set
Naagin 6 Set photo

‘नागिन 6’ में रश्मि देसाई लाल नागिन का किरदार निभाने वाली हैं। लाल नागिन प्रथा की दुश्मन है जो कि किसी खास मकदस के साथ गुजराल परिवार में दस्तक देगी। इसी बीच ‘नागिन 6’ की कुछ तस्वीरों ने हंगामा मचा दिया है। इन तस्वीरों में रश्मि देसाई नागिन 6 के सेट पर धमाल मचाती नजर आ रही हैं। नागिन 6 के सेट पर रश्मि देसाई, तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) के साथ पोज देती नजर आईं।

Rashami Desai Spotted At Naagin 6 Set
Naagin 6 Set

तस्वीर में इन दोनों हसीनाओं के साथ महक चहल (Mahekk Chahal) भी दिख रही हैं। नागिन 6 के सेट पर रश्मि देसाई हवा में लटकी दिखाईं दीं। रश्मि देसाई की इस तस्वीर ने सोशल मीडिया को हिलाकर रख दिया है। फैंस का मानना है कि रश्मि देसाई आते ही नागिन 6 में धमाल मचा देंगीं। बीते दिन ‘नागिन 6’ के सेट पर टीवी अदाकारा सुप्रिया शुक्ला (Supriya Shukla) को देखा गया है। तस्वीर में सुप्रिया शुक्ला, तेजस्वी प्रकाश और महक चहल के साथ खड़ी दिख रही हैं।

तस्वीर को देखकर फैंस कयास लगा रहे हैं कि सुप्रिया शुक्ला भी नागिन 6 का हिस्सा बनने वाली हैं। सोशल मीडिया पर रश्मि देसाई की तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं। वहीं फैंस लगातार रश्मि देसाई के फोटोज एडिट करके सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं। इन एडिटेड तस्वीरों में रश्मि देसाई लाल नागिन के अवतार में नजर आ रही हैं। रश्मि देसाई यानी लाल नागिन के आने से प्रथा और ऋषभ दोनों की जिंदगी में भूचाल आने वाला है। रश्मि देसाई नागमणि देले के मकसद से प्रथा पर हमला करेगी। लाल नागिन को देश के दुश्मनों ने भेजा है।

Read More: Shivangi Joshi And Mohsin Khan Upcoming Project नए प्रोजेक्ट में फिर साथ आएंगे नजर

Read More: Kya Kar Diya Song जैस्मिन भसीन और उमर रियाज का सॉन्ग रिलीज होते ही यूटयूब पर छाया

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT