होम / Gujarat News केमिकल फैक्‍ट्री में धमाका, चार लोगों की मौत

Gujarat News केमिकल फैक्‍ट्री में धमाका, चार लोगों की मौत

Sameer Saini • LAST UPDATED : December 24, 2021, 3:12 pm IST

इंडिया न्यूज़, गुजरात :

Gujarat News गुजरात में वडोदरा के मकरपुरा औद्योगिक क्षेत्र में एक दवा कंपनी के संयंत्र में बॉयलर फटने से एक महिला समेत कम से कम चार श्रमिकों की मौत हो गयी और एक दर्जन से अधिक लोग घायल हो गये। मोके पर मौजूद लोगो का कहना है कि आग लगने से पहले जोरदार धमाका हुआ था। बॉयलर क्यों ब्लास्ट हुआ इसके पीछे क्या कारण रहे फिलहाल इनका पता नहीं लगा। वही ऐसी खबरें भी सामने आ रही है कि फैक्‍टरी के पास ही रह रहे मजदूर परिवारों के बच्चे भी इस हादसे में जख्मी हुए हैं। (Gujarat News)

आस पास के मकानों में पड़ी दरारें (Gujarat News)

फैक्‍टरी में हुए जोरदार ब्लास्ट के बाद आसपास के मकान में दरारें पड़ गई और कई फ्लैट्स की खिड़कियों के कांच टूट गए । इस हादसे में चार श्रमिकों की मौत की पुष्टि हुई है जबकि दस से ज्यादा लोग जख्मी होने की खबर है। वही पुलिस ने इस घटना पर कहा कि जीआईडीसी स्थित कैंटन लैबोरेट्रीज के बॉयलर में अचानक विस्फोट के बाद आग लग गई, जिसके प्रभाव से इमारतों के सभी शीशे टूट गए।

पीड़ितों ने की मुआवजे की मांग (Gujarat News)

वही इस घटना के बाद पीड़ित परिवार वालो ने सरकार से मुआवजे की मांग की । लोगों ने इस पर कहा की सुरक्षा उपकरणों के अभाव के चलते यह हादसा हुआ है इससे इनकार नहीं किया जा सकता। क्योंकि सुरक्षा के नाम पर इस फैक्टरी में कोई साधन नज़र नहीं आते। ।

Gujarat News

Also Read : Dinosaur Egg चीन में मिला 7 करोड़ साल पुराना डायनासोर का अंडा

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT