होम / पंजाब में 'AAP' की सुनामी में उड़े दिग्गज, अब मिशन 'हरियाणा विजय' की बारी : अमन गोयल

पंजाब में 'AAP' की सुनामी में उड़े दिग्गज, अब मिशन 'हरियाणा विजय' की बारी : अमन गोयल

Kumar Anjesh • LAST UPDATED : March 10, 2022, 7:02 pm IST

इंडिया न्यूज़, फरीदाबाद।

पंजाब में आम आदमी पार्टी (AAP) की बंपर जीत को आम आदमी के व्यापार प्रकोष्ठ ने जिले में अलग-अलग लगभग आठ स्थानों पर ढोल-नगाड़े और मिठाई वितरण के अलाव नाच-गाकर जश्न मनाया गया। AAP कोषाध्यक्ष हरेंंद्र भाटी के सैक्टर-11 स्थित कार्यालय पर सभी जोन पदाधिकारियों, जिला कार्यकर्ताओं एवं विस अध्यक्ष एकत्रित हुए।

Also read: Sri Hargobindpur Punjab Assembly Elections 2022 Result श्री हरगोबिंदपुर से आप के अमरपाल सिंह जीते

वहीं तिगांव विधानसभा के सबसे बड़े गांव तिगांव में जश्न मनाया गया तो पृथला विधानसभा के गांव मेलरना व सीकरी में भी कार्यकत्ताओं ने जैसे ही AAP पार्टी की जीत सुनिश्चित हुई पार्टी कार्यकर्ता ढोल नगाड़ों की थाप पर मचलने लगे और सड़क पर बाहर निकलकर करीब 2 किलोमीटर की पैदल यात्रा कर नाचते-गाते पार्टी की जीत में शामिल हुए।

Also Read: Shutrana Punjab Assembly Election 2022 Result शुतराना से आप के कुलवंत सिंह बाजीगर जीते

इस मौके पर सभी को लड्डू एवं मिठाइयां वितरित की गई। जीत का जश्न मनाने में सभी स्थानों पर मुख्य अतिथि के रूप में पहुंंचे आम आदमी पार्टी (AAP) के व्यापारी प्रकोष्ठ के साउथ जोन अध्यक्ष अमन गोयल का पदाधिकारियों और कार्यकत्ताओं ने स्वागत किया। वहीं मलेरना में अमन गोयल को बाईवास से ढोल-नगाडा़ें के साथ सभा स्थान पर लेकर पहुुंचे जहां डीजे के धून पर कार्यकर्ताओं ने जमकर जीत का जश्न मनाया।

Also read: Chamkaur Sahib Punjab Assembly Election 2022 Result चमकौर साहिब से आप के चरणजीत सिंह जीते

शुक्रवार को पूरे शहर में निकाला जायेगा विजय जलूस
इस मौके पर व्यापारी प्रकोष्ठ के जोन अध्यक्ष एवं मेयर पद के भावी प्रत्याशी अमन गोयल ने कहा कि पार्टी पंजाब में जीत को जश्न के रूप में मनाएगी और शुक्रवार प्रात: 9 बजे सराय मुख्य बाजार से पूरे शहर में विजय जलूस निकाला जाएगा, जिसमें सैंकड़ों कार्यकर्ता ढोल नगाड़ों के साथ शिरकत करेंगे। पंजाब के लोगों ने केजरीवाल की नीतियों से प्रेरित होकर आप पार्टी का पूरे प्रदेश में परचम लहराया है।

अब हमारा मिशन हरियाणा है, जिस पर आज से ही सभी कार्यकर्ताओं को पदाधिकारियों को एक मिशन के तहत कार्य करना होगा। क्योंकि न केवल पंजाब, बल्कि देश की जनता जान चुकी है अरविंद केजरीवाल ही एकमात्र ऐसे नेता हैं। न केवल दिल्ली, पंजाब बल्कि पूरे देश की दिशा और दशा बदल सकते हैं। भ्रष्टाचार, बेरोजगार, गरीबों को मकान देने सहित वादों को लेकर सत्ता हासिल करने वाली भाजपा सरकार की असलीयत लोग जान चुके हैं और आने वाला समय आम आदमी पार्टी का है।
Also read: Batala Punjab Assembly Election 2022 Result बटाला से आप के अमन शेर सिंह जीते
जोन कोषाध्यक्ष हरेन्द्र भाटी ने कहा कि पंजाब की जीत ने यह संदेश दिया है कि आम आदमी पार्टी अब रुकने वाली नहीं है और अगला टारगेट अब हरियाणा है। उन्होंने कहा कि फरीदाबाद नगर निगम चुनाव हो या प्रदेश में होने वाले निकाय चुनाव आप पार्टी बहुमत हासिल करेगी। इस अवसर पर संतोष यादव, पंडित केशनदत्त, गौरव शारदा आदि ने कार्यकत्ताओं को संबोंंधित किया।

AAP Got Majority In Punjab

इस मौके पर साउथ जोन के प्रवासी नेता संतोष यादव, अफरोज आलम, समीर गुप्ता, राजूदीन, गौरव शारदा, पृथला से केशवदत्त मेलरना, सीकरी से युवा नेता मनोज वशिष्ठ, वीणा वशिष्ठ, विनोद शर्मा, बलराम भाटी, कमल सिंह तंवर, तरूण जिंदल, खैमी ठाकुर, तेजवंत सिंह बिट्टू, परविंदर राजपाल, रजिपाल झा, यशवीर भाटी, संदीप, जय भारत, रवि डागर, राजकुमार खिरवार, गीता शर्मा, चिराग अग्रवाल, लोकेश अग्रवाल, एस के बंसल, सोनू सिसोदिया आदि शामिल थे।

Also read: Attari Punjab Assembly Election 2022 Result अटारी से आप के जसविंदर सिंह जीते

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Modi & Meloni: पीएम मोदी ने इटली की पीएम जॉर्जिया मेलोनी से की बात, जी-7 सम्मेलन के निमंत्रण के लिए दिया धन्यवाद- Indianews
Govinda ने भांजे के साथ खत्म किया 8 साल पुराना झगड़ा, कृष्णा की बहन आरती सिंह की शादी में हुए शामिल- Indianews
Top 5 Lucky Zodiac Sign: 25 अप्रैल के दिन शुभ संयोग, इन 5 राशियों को होगा लाभ ही लाभ- Indianews
Jhadu Vastu tips: इस दिन झाड़ू खरीदने से भाग्य लक्ष्मी हो जाती हैं नाराज, जानें कब खरीदना होता है शुभ- Indianews
AC Cost: घर में लगवाना चहाते हैं AC तो जान लें यह जरूरी बात, कैसे होगी बचत? जानें यहां- Indianews
Infinix Note 40 Pro Plus 5G: इस खास फीचर वाले 5G फोन की बिक्री हो चुकी है शुरू, खरीदें मात्र 22,999 रुपये में-Indianews
बिना परीक्षा के नागरिक उड्डयन मंत्रालय में नौकरी पाने का सुनहरा मौका, 746000 सैलरी पाएं- Indianews
ADVERTISEMENT