होम / Murder in Mahendragarh हाथ जोड़कर जिंदगी की भीख मांगता रहा गौरव, डंडे बरसा रहे आरोपियों का नहीं पसीजा दिल

Murder in Mahendragarh हाथ जोड़कर जिंदगी की भीख मांगता रहा गौरव, डंडे बरसा रहे आरोपियों का नहीं पसीजा दिल

India News Editor • LAST UPDATED : October 13, 2021, 6:55 am IST

Murder in Mahendragarh
इंडिया न्यूज, महेंद्रगढ़:
हरियाणा के जिला महेन्द्रगढ़ में कुछ लोगों ने एक छात्र को लाठी-डंडे मार-मारकर दर्दनाक मौत दे डाली। मृतक गौरव का कसूर इतना ही था कि उसकी कुछ दिन पहले रवि नाम के शख्स से कहासुनी हुई थी, जिसके बाद 9 अक्टूबर को रवि और साथियों ने गौरव को ऐसी दर्दनाक मौत दे डाली, जिसके बाद रुह भी कांप उठेगी।

दरअसल, इस घटना का एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें कुछ हमलावर गौरव को लाठी-डंडों से पीट रहे हैं और इस दौरान वे उसे बीच-बीच में पानी भी पिलाते नजर आ रहे हैं ताकि वह जल्दी से दम न तोड़े। घटना 9 अक्टूबर की बताई जा रही है जब महेन्द्रगढ़ के गांव बवाना निवासी छात्र गौरव यादव (18) बाइक पर अपने घर लौट रहा था कि तभी उसे रास्ते में मालड़ा गांव में नहर के पास रवि, अजय, कप्तान और मोहन समेत कई लोगों ने रोक लिया। इस दौरान एक आरोपी घटना की पूरी वीडियो बना रहा था, बाकी लोग गौरव पर लाठी-डंडों हमला कर रहे थे। इतना ही नहीं छात्र जल्दी दम न तोड़े इसलिए पिटाई के दौरान आरोपी बीच-बीच में गौरव को पानी पिलाते रहे।

छात्र को जिस समय बुरी तरह से मारा जा रहा था उस दौरान गौरव हाथ जोड़कर रहम की भीख मांगता रहा, लेकिन आरोपी उस पर क्रूर होकर लाठियां बरसाते रहे। बदमाश उसे एक होटल के पीछे भी लेकर गए जहां बुरी तरह से पीटा गया। कुछ देर बाद आरोपी उसे बेसुध छोड़कर फरार हो जाते हैं।

गौरव के परिजन उसे अस्पताल ले गए, जहां उसी दिन उसकी मौत हो गई। जानकारी के अनुसार 15 सितंबर को किसी बात पर गौरव और रवि उर्फ लंगड़ा के बीच कहासुनी हुई थी। रवि वायरल वीडियो में भी रवि ही बेरहमी से मारपीट और गाली-गलौज करता दिख रहा है। उधर पुलिस ने भी आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए 3 अलग-अलग टीमें गठित की हैं। वहीं मामले में महेन्द्रगढ़ पुलिस ने 6 नामजद सहित 6 से अधिक लोगों पर हत्या का मामला दर्ज किया है। आरोपी विक्की उर्फ फुकरा को काबू कर लिया गया है। कोर्ट ने उसे दो दिन के रिमांड पर भेजा है। उधर, पोस्टमार्टम में भी गौरव की मौत का कारण बेरहमी से पिटाई करना सामने आया है।

Connect With Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

AstraZeneca: वैश्विक स्तर पर एस्ट्राजेनेका कोविड वैक्सीन लेगी वापस, पिछले दिनों हुआ था सनसनीखेज खुलासा -India News
Myanmar Junta Army: जुंटा आर्मी म्यांमार से विद्रोहियों को खदेड़ेगी, जानें क्या है प्लान? -India News
Maldives Foreign Minister: भारत-मालदीव के बीच तनाव जारी, विदेश मंत्री मूसा ज़मीर 9 मई को आएंगे भारत -India News
Kerala: पहले पत्नी और बेटी की हत्या, शख्स ने फिर बेटे और खुद की भी जान लेने की कोशिश- Indianews
Ukrainian Forces: यूक्रेन ने किया रूस के कब्जे वाले तेल डिपो पर हमला, स्थानीय नेता ने किया दावा -India News
Nepal New Currency: नेपाल ने नए नोट पर छापे भारत के इलाके, नेपाली विदेशी मंत्री ने सख्ती के बाद खोले राज -India News
Lok Sabha Election: झारखंड में ईडी की बड़ी कार्रवाई, चुनाव से पहले अब तक रिकॉर्ड 110 करोड़ रुपये जब्त- Indianews
ADVERTISEMENT