होम / Haryana Election Result: मंडी में भाजपा कार्यकर्ताओं में खुशी की जबरदस्त लहर, पूर्व CM जयराम ठाकुर ने खुद बांटी जलेबी

Haryana Election Result: मंडी में भाजपा कार्यकर्ताओं में खुशी की जबरदस्त लहर, पूर्व CM जयराम ठाकुर ने खुद बांटी जलेबी

Ashish kumar Rai • LAST UPDATED : October 8, 2024, 9:25 pm IST
ADVERTISEMENT
Haryana Election Result: मंडी में भाजपा कार्यकर्ताओं में खुशी की जबरदस्त लहर, पूर्व CM जयराम ठाकुर ने खुद बांटी जलेबी

Haryana Election Result: नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर जलेबी बांटते हुए

India News HP(इंडिया न्यूज) Haryana Election Results 2024: हरियाणा और जम्मू कश्मीर विधानसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद भारतीय जनता पार्टी ने पूर्व मुख्यमंत्री एवं नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर के नेतृत्व में मंडी के चौहाटा बाजार में जीत का जश्न मनाया। हरियाणा में बहुमत और जम्मू कश्मीर में बेहतरीन प्रदर्शन से उत्साहित भाजपा कार्यकर्ताओं ने लड्डू की जगह लोगों में शुद्ध घी से बनी जलेबियां बांटी। पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने खुद जलेबियों से भरी प्लेट उठाई और लोगों को जीत की बधाई दी। यहां एक नुक्कड़ सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि सभी एग्जिट पोल बता रहे थे कि हरियाणा में भाजपा सत्ता से बाहर होने जा रही है, लेकिन हमें पूरा विश्वास था कि जिस तरह से डबल इंजन की सरकार ने वहां कल्याणकारी योजनाओं को लागू किया है, उससे यह तय है कि लोग भाजपा को ही चुनेंगे।

Haryana Result: राजस्थान की IAS के पति को हरियाणा में मिली करारी शिकस्त, बीजेपी का टिकट भी …’

जयराम रमेश के बयान पर किया पलटवार

उन्होंने कांग्रेस नेता जयराम रमेश के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि जब नतीजे कांग्रेस के पक्ष में आते हैं तो कांग्रेस पार्टी के नेता और विपक्ष के नेता राहुल गांधी बहुत खुश होते हैं। जब नतीजे बीजेपी के हक में आते हैं तो वे इसे ईवीएम की गड़बड़ी बताकर सवाल उठाते हैं। मैं उन्हें बताना चाहता हूं कि दोनों राज्यों में न तो तंत्र काम आया और न ही मंत्र। यहां सिर्फ लोकतंत्र काम आया। हम जनादेश का सम्मान करते हैं।

नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने और क्या?

नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने कहा कि हरियाणा की जीत इसलिए भी खास है क्योंकि पार्टी ने मुझे विशेष तौर पर प्रचार के लिए ड्यूटी दी थी। हमने हिमाचल में कांग्रेस सरकार की झूठी गारंटियों और कुप्रबंधन का मुद्दा जनता के सामने रखा और मुझे खुशी है कि हरियाणा की जनता ने कांग्रेस की झूठी गारंटियों को नकार कर भाजपा को समर्थन दिया, जिसके लिए मैं उनका आभारी हूं और उन्हें बधाई देता हूं। इस जीत का पूरा श्रेय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा जी को जाता है। मैं हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी को भी बधाई देता हूं जिन्होंने बेहतरीन तरीके से चुनाव लड़ा और पार्टी को जीत दिलाई। इस अवसर पर विधायक अनिल शर्मा, राकेश जम्बाल, विनोद कुमार, इंद्र सिंह गांधी, दलीप कुमार और भाजपा जिला अध्यक्ष निहाल चंद शर्मा भी मौजूद रहे।

पांडवों ने बनाई थी एक ऐसी झील, जहां आज भी मौजूद है दुनिया का सबसे ऊंचा श्रीकृष्ण मंदिर, जानें इसका चौंकाने वाला इतिहास

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT