होम / Shimla News: शिमला में फेरीवाले से हुई मारपीट Video वायरल, जानें क्या है पूरा मामला

Shimla News: शिमला में फेरीवाले से हुई मारपीट Video वायरल, जानें क्या है पूरा मामला

Deepika Tiwari • LAST UPDATED : October 19, 2024, 7:04 pm IST
ADVERTISEMENT
Shimla News: शिमला में फेरीवाले से हुई मारपीट Video वायरल, जानें क्या है पूरा मामला

Shimla News

India News(इंडिया न्यूज़) Shimla News: संजौली मस्जिद और प्रवासी लोगों को लेकर चल रहे विवाद के बीच एक रेहड़ी-पटरी वाले की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। पुलिस ने मामला संज्ञान में आने के बाद जांच शुरू कर दी है। शुरुआती जांच में मामला धामी इलाके का बताया जा रहा है।

क्या है पूरा मामला

सूचना मिलते ही थाना प्रभारी बालूगंज मामले की जांच के लिए पहुंचे और स्थानीय लोगों से पूछताछ कर साक्ष्य जुटाए। हालांकि अभी तक मामले को लेकर कोई शिकायत न मिलने के कारण पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज नहीं किया है। वायरल हो रहे वीडियो में एक स्थानीय व्यक्ति रेहड़ी-पटरी वाले की पिटाई करता हुआ नजर आ रहा है। इतना ही नहीं मारपीट के बाद स्थानीय व्यक्ति रेहड़ी वाले को मुर्गे की तरह खड़ा भी कर रहा है।

इसके साथ ही वह वीडियो में रेहड़ी वाले को जान से मारने की धमकी भी दे रहा है। करीब 1 मिनट 19 सेकेंड के वीडियो में रेहड़ी लगाने वाला युवक बाइक पर सवार होकर शिमला से सटे धामी इलाके में सामान बेचने गया था। उसकी बाइक के पीछे एक बैग भी रखा हुआ है। इसी दौरान एक स्थानीय व्यक्ति रेहड़ी वाले को रोकता है और पहले उसे कई थप्पड़ मारता है। इस दौरान रेहड़ी वाला खुद को समझाने की कोशिश करता है, लेकिन कोई उसकी बात नहीं सुनता।

इस दौरान स्थानीय व्यक्ति तलवार निकालने की बात करते हुए अभद्र भाषा का भी प्रयोग कर रहा है। उधर, मामले को लेकर एसपी शिमला संजीव कुमार गांधी ने कहा कि यह आपराधिक मामला है। किसी को इस तरह पीटा नहीं जा सकता। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद मामला उनके संज्ञान में आया। पुलिस शिकायतकर्ता और मारपीट करने वाले की तलाश कर रही है।

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT