होम / Landslide News : नाहन की सलानी कटौला पँचायत में भारी बारिश से नुकसान, भूस्खलन से लापता महिला का नहीं मिला सुराग

Landslide News : नाहन की सलानी कटौला पँचायत में भारी बारिश से नुकसान, भूस्खलन से लापता महिला का नहीं मिला सुराग

Itvnetwork Team • LAST UPDATED : August 14, 2023, 4:37 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़) Shimla Landlside : नाहन विधानसभा क्षेत्र की सलानी कटोला पंचायत में भारी बारिश से बड़ा नुकसान हुआ है। देर शाम सलानी कटौला के चरूवाला में भारी बारिश के कारण भूस्खलन की चपेट में आई महिला का अभी तक कोई सुराग हाथ नहीं लग पाया है तो वहीं इस पंचायत में भारी बारिश से बड़ा नुकसान हुआ है।

महिला को तलाशने के लिए सुबह से ही बड़ी संख्या में ग्रामीण मौके पर मौजूद है, साथ ही प्रशासन भी अपने पूरे दल-बल के साथ सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची। मगर लापता 27 वर्ष महिला का अभी तक कोई सुराग हाथ नहीं लग पाया है। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सिरमौर सोमदत्त ने बताया कि सूचना मिलने के बाद प्रशासन भी मौके पर पहुंच गई थी और राहत बचाव कार्य किया जा रहा है।

भूस्खलन की चपेट मे आई महिला

प्रत्याशी महिला संगीता ने बताया कि इस सड़क से कई लोग फैक्ट्री से काम कर वापस गांव की तरफ लौट रहे थे। इसी दौरान यहां पर यह महिला भूस्खलन की चपेट में आ गई। महिला ने बताया कि बाकी लोग लगातार हो रहे भूस्खलन को देखकर रुक गए मगर हादसे का शिकार हुई महिला नहीं रुकी और उसने भूस्खलन वाले स्थान को पार करने की कोशिश की। जिसके बाद वह वहां हो रहे भूस्खलन की चपेट में आ गई।

रेस्कयू ऑपेरशन में जुटे है सैंकड़ों लोग

स्थानीय पंचायत की प्रधान अनीता गोड अवस्था ने बताया कि भारी बारिश से इस पंचायत में बड़ा नुकसान हुआ है। उन्होंने कहा कि महिला की तलाश के लिए ग्रामीण देर रात से ही मौके पर बैठे हुए हैं। साथ उन्होंने बताया कि प्रशासन द्वारा यहां पर सक्रियता के साथ काम किया जा रहा है और सूचना मिलने के बाद यहां पर तुरंत प्रशासन की टीमें मौके पर पहुंच गई थी।
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT