होम / India News Manch 2023: इंडिया न्यूज के मंच पर पहुंचे The Freelancer, मोहित ने बताई अपनी पहली कमाई की कहानी

India News Manch 2023: इंडिया न्यूज के मंच पर पहुंचे The Freelancer, मोहित ने बताई अपनी पहली कमाई की कहानी

Shubham Pathak • LAST UPDATED : December 14, 2023, 2:00 pm IST

India News(इंडिया न्यूज),India News Manch 2023: हर साल की तरह इस साल भी इंडिया न्यूज़ देश का सबसे बड़ा राजनीतिक मंच आयोजन कर रहा है। ये आयोजन दिल्ली के एनडीएमसी कन्वेंशन सेंटर में हो रहा है। बीते कल यानि बुधवार 13 दिसंबर से शुरु हुए इस कार्यक्रम का आज दूसरा दिन है। बता दें कि ये तीन दिवसीय कार्यक्रम 15 दिसंबर (शुक्रवार), 2023 तक चलेगा। जहां कई सारे दिग्गजों का आगमन हुआ है। वहीं आज इस मंच पर पर आज अभिनेता मोहित रैना का आगमन हुआ है। जिसके बाद उन्होने अपने जीवन के कुछ अनसूने किस्सें बताएं।

जानें कैसा रहा सफर

विख्यात वेब सीरीज The Freelancer के मुख्य अदाकार और देवों के देव महादेव में महादेव के अदाकार ने इंडिया न्यूज के मंच मोहित रैना ने अपने जीवन के बारें में बतातें हुए कहा कि, सीरियल से लेकर फिल्मों तक का सफर बहुत अच्छा रहा। टेलीविजन से काम करना शुरू किया। वहीं देवों के देव महादेव टेलीविजन सीरियल से घर- घर तक पहुंचने वाले एक्टर मोहित रैना ने बताया अपने सीरियल से लेकर फिल्मों तक का सफर के बारे में। जिसके बाद उन्होने एक्टर अनुपम खेर के बारे में बात करते हुए बताया कि,एक्टर अनुपम खेर भी कश्मीर से हैं तो वहां के खाने पर अक्सर हमारी बात होती है।

पहली कमाई का किया जिक्र

इसके साथ ही मोहित रैना ने कहा कि, उनका शुरूआती दौरा उतना अच्छा नहीं रहा। उन्होने मुंबई में सर्वाइव करने के लिए मॉडलिंग किया। सीरियल के लिए ऑडिशन देना शुरू किया। इसके साथ ही रैना ने कहा कि, मुझे मेरा पहला पे चेक 6 से सात हजार रुपये का मिला था। पहले पे चेक को घर वालों के साथ शेयर किया।

देवों के देव महादेव सिरियल से मिला प्यार

जानकारी के लिए बता दें कि, देवों के देव महादेव में महादेव का अभिनय करने वाले मोहिक रैना ने कहा कि, देवों के देव महादेव सिरियल से मुझे बहुत प्यार मिला है। मैं आगे भी ऐसे काम करता रहूंगा।

खराब कंटेंट को लेकर बातें

इसके साथ ही रैना ने कहा कि, ऑडियंस ही मेकर है, वह टीवी को बदलने में मदद कर सकती है इसमें उन्हें खराब कंटेंट को नकारना होगा। कोई पहले से नहीं बता सकता है कि कौन सी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर चलेगी या नहीं जैसे गदर हो गई। रिकॉल वैल्यू बहुत ज्यादा है।

ये भी पढ़े

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Varun Dhawan-Janhvi Kapoor ने सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी की शुरू की शूटिंग, सेट से पहले दिन की झलक आई सामने -Indianews
Lok Sabha Election 2024: रायबरेली सीट पर कांग्रेस उम्मीदावर को लेकर मनोज झा का समर्थन, कहा उपहास उड़ाने का अंजाम 4 जून चलेगा पता-Indianews
Diljit Dosanjh ने शेयर की अपनी तस्वीरें, Kareena Kapoor Khan ने पोस्ट पर रिएक्ट कर लोगों का खींचा ध्यान -Indianews
America: महिला टीचर पर यौन शोषण का आरोप, परिवार से छुपा कर करती थी ये गंदे काम-Indianews
PM Modi in Jharkhand: पीएम मोदी ने लोहरदगा मे भरी हुंकार, कहा धर्म के आधार पर नहीं मिलेगा आरक्षण-Indianews
Amitabh Bachchan ने गर्मजोशी से गले लगाते हुए Rajinikanth संग शेयर की तस्वीर, फैंस ने दिए रिएक्शन -Indianews
Shriya Saran: ये एक्ट्रेस है क्लासिकल डांस में माहिर, बड़े पर्दे पर अजय देवगन की बीवी का निभाया था रोल-Indianews
ADVERTISEMENT