होम / CM जगन मोहन रेड्डी की बहन वाईएस शर्मिला कांग्रेस में हो सकती हैं शामिल, दिए ये संकेत

CM जगन मोहन रेड्डी की बहन वाईएस शर्मिला कांग्रेस में हो सकती हैं शामिल, दिए ये संकेत

Akanksha Gupta • LAST UPDATED : August 10, 2023, 2:06 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), YS Sharmila-Congress Talks, नई दिल्ली: वाईएसआर (YSR) तेलंगाना पार्टी की प्रमुख वाईएस शर्मिला आज गुरुवार, 10 अगस्त को दिल्ली के दो दिवसीय दौरे पर हैं। खबर के अनुसार, इस दौरान वह कांग्रेस नेता राहुल गांधी, कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे और महासचिव (संगठन) केसी वेणुगोपाल से मुलाकात कर सकती हैं।

YS शर्मिला ने राहुल गांधी की सदस्यता बहाल होने पर दी बधाई

आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी की बहन वाईएस शर्मिला की पार्टी वाईएसआर तेलंगाना को लेकर राजनीतिक गलियारों में कुछ अटकलें लगाई जा रही हैं। कयास लगाए जा रहे हैं कि वाईएस शर्मिला की पार्टी वाईएसआर तेलंगाना कांग्रेस के साथ गठबंधन कर सकती है। बता दें कि ये कयास इसलिए लगाए जा रहे हैं कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी को की लोकसभा सदस्यता बहाल होने पर उन्होंने ट्वीट कर बधाई दी है।

राहुल गांधी को लेकर किया ट्वीट 

वाईएस शर्मिला ने ट्वीट कर लिखा, “संसद सदस्यता बहाल होने के लिए श्री राहुल गांधी जी को बहुत बहुत बधाई. आपका अटूट साहस देश भर के लाखों लोगों में आशाओं को फिर से जगा रहा है. न्याय ने अपना काम किया और ऐसा फैसला सुनाया जिससे कई लोगों के दिल खुश हो गए। अब मुझे यकीन है कि संसदीय प्रक्रिया में आपकी भागीदारी एक बार फिर देश के लोगों की चिंताओं को उठाने में काफी मददगार साबित होगी. इस संबंध में, मैं सभी नेताओं से अपील करती हूं कि वे हमारे देश में लोकतंत्र और धर्मनिरपेक्षता को बनाए रखने के लिए एक साथ आएं”

क्या कह रही है कांग्रेस?

सूत्रों से मिली खबर के अनुसार, कांग्रेस ने YS शर्मिला को अपने दिवंगत पिता और पूर्व CM वाईएस राजशेखर रेड्डी (अविभाजित आंध्र प्रदेश के सीएम) के गृह राज्य यानी कि आंध्र प्रदेश पर ध्यान केंद्रित करने को भी कहा है।

वाईएस जगन मोहन रेड्डी दे रहे बीजेपी का साथ

जानकारी दे दें कि वाईएस जगन मोहन रेड्डी भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) का लगातार साथ दे रहे हैं। रेड्डी की पार्टी वाईएसआर कांग्रेस पार्टी ने विपक्ष द्वारा लाए गए अविश्वास प्रस्ताव पर केंद्र सरकार का सपोर्ट किया। वहीं हाल ही में दिल्ली के अधिकारियों की पोस्टिंग और ट्रांसफर से जुड़े अध्यादेश की जगह लेने वाले बिल को लेकर भी वाईएसआर कांग्रेस पार्टी ने केंद्र सरकार का साथ दिया था।

Also Read:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT