होम / ED ने संजय सिंह के सहयोगियों के घर पर की छापेमारी, AAP सांसद ने कहा- 'इस हथकंडे के आगे न झुकेंगे और न रुकेंगे'

ED ने संजय सिंह के सहयोगियों के घर पर की छापेमारी, AAP सांसद ने कहा- 'इस हथकंडे के आगे न झुकेंगे और न रुकेंगे'

Akanksha Gupta • LAST UPDATED : May 24, 2023, 12:59 pm IST

इंडिया न्यूज (India News), Delhi Liquor Scam, नई दिल्ली: प्रवर्तन निदेशालय यानी की ईडी ने दिल्ली शराब घोटाला मामले में अब आम आदमी पार्टी के नेता और सांसद संजय सिंह के सहयोगियों के घर पर छापा मारा है। आप सांसद संजय सिंह ने इस कार्रवाई के खिलाफ आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि जब उनके खिलाफ कुछ भी नहीं मिला तो अब ED इस तरह का हथकंडा अपना रही है। संजय सिंह ने कहा, “मैं ईडी और केंद्र सरकार के इस हथकंडे के आगे न झुकेंगे और न ही रुकेंगे।”

“ED शराब घोटाले में लोगों को फंसाने की कोशिश कर रही”

AAP सांसद संजय सिंह ने कहा, “मैंने ईडी और मोदी सरकार की तानाशाही को पूरे देश में उजागर किया। इस बात का सच पूरे देश के सामने रखा कि कैसे ईडी अपनी संस्था और ताकत का गलत इस्तेमाल करके शराब घोटाले में लोगों को फंसाने की कोशिश कर रही है। जब उन्हें (ईडी) को मेरे खिलाफ कुछ नहीं मिला तो उससे उन्होंने गलती मानी और अब मेरे सहयोगियों के पीछे पड़ गए हैं।”

आपसे लड़ेंगे और आपको उजागर करेंगे- संजय सिंह

संजय सिंह ने आगे कहा, “आज सुबह मालूम चला कि मेरे साथियों के घर पर छापेमारी हुई। मैं ईडी को बता देना चाहता हूं किसी भी तरीके से कोई हथकंडा अपना लो तुम्हारे सामने न झुकेंगे न रुकेंगे और न ही मोदी सरकार के इस हथकंडे के आगे। आपसे लड़ेंगे और आपको उजागर करेंगे।”

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT