होम / Delhi News: 'भाजपा' ने बोला 'आप' पर हमला, कहा- बुजुर्गों को पेंशन देने वाली योजना झूठ

Delhi News: 'भाजपा' ने बोला 'आप' पर हमला, कहा- बुजुर्गों को पेंशन देने वाली योजना झूठ

Divya Gautam • LAST UPDATED : October 4, 2022, 3:52 pm IST

दिल्ली में भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने केजरीवाल सरकार के लिए कड़े शब्द कहे है, आदेश गुप्ता ने केजरीवाल सरकार के बुजुर्गों की पेंशन जारी करने के बयान को झूठा बताया है।

सिर्फ टीवी पर आते हैं नजर- आदेश गुप्ता

भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने आरोप लगाते हुए कहा कि सीएम केजरीवाल चुनाव के वक्त इसी तरह की बयानबाजी करते हैं। लेकिन सच यह है कि खुद को दिल्ली का बेटा और हरियाणा का लाल कहने वाले केजरीवाल जनता की मदद करने की जगह सिर्फ टीवी पर नजर आते हैं।

पिछले 5 सालों में बुजुर्गों को नहीं मिली पेंशन

भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता बोले कि 8 सालों के कार्यकाल में केजरीवाल ने बुजुर्गों, विधवाओं और दिव्यांग को मिलने वाली पेंशन को बंद कर दिया और उसके बाद कहते हैं कि उन्होंने अपने कार्यकाल में बुजुर्गों की पेंशन को दो से तीन गुना कर दिया, लेकिन सीएम केजरीवाल ने पिछले 5 सालों में बुजुर्गों को पेंशन नहीं दी है, जबकि गरीब बुजुर्गों का एकमात्र सहारा पेंशन ही था और कोरोना काल में बुजुर्गों और विधवाओं को पेंशन की सख्त जरुरत थी।

ये भी पढ़ें- Mulayam Singh Yadav: 1992 में किया था समाजवादी पार्टी का गठन, बीजेपी के समर्थन से बने थे पहली बार सीएम

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT