होम / Drishyam 2 Box Office Preview: बॉक्स ऑफिस पर 'दृश्यम 2' कमा सकती है इतने करोड़, डबल डिजिट से जाएगी शुरूआत

Drishyam 2 Box Office Preview: बॉक्स ऑफिस पर 'दृश्यम 2' कमा सकती है इतने करोड़, डबल डिजिट से जाएगी शुरूआत

Divya Gautam • LAST UPDATED : November 17, 2022, 5:15 pm IST

अजय देवगन की अपकमिंग फिल्म दृश्यम 2 की रिलीज का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, ये फिल्म साल 2015 में आई ‘दृश्यम’ का दूसरा का पार्ट है, फैंस जानना चाहते हैं कि विजय सलगांवकर की आगे की कहानी में क्या होगा? वह पुलिस को चकमा देने में कामयाब हो जाता है या फिर पकड़ा जाता है। अब सवाल ये है कि अजय देवगन की ‘दृश्यम 2’ बॉक्स ऑफिस पर कमाल दिखा पाती है कि नहीं?

एडवांस बुकिंग में शानदार रिस्पॉन्स 

मेकर्स ने कुछ दिनों पहले ही ‘दृश्यम 2’ के लिए एडवांस टिकट बुकिंग शुरू कर दी है, जिससे पता चलता है की कि ओपनिंग डे पर ये फिल्म अच्छा परफॉर्म कर सकती है, इस फिल्म को 3300 स्क्रीन्स पर रिलीज किया जा रहा है।  ऐसा भी बताया जा रहा है कि एडवांस बुकिंग से मिल रहे रिस्पॉन्स को देखते हुए इसे और बढ़ाया भी जा सकता है रविवार को फिल्म के लिए एडवांस बुकिंग शुरू हुई थी और बुधवार सुबह तक इसके 3900 टिकट बिक चुके हैं, जो कि फिल्म की सक्सेस की ओर अच्छा सिगनल है।

ओपनिंग डे पर हो सकती है अच्छी कमाई

रिपोर्ट के मुताबिक पहले पार्ट यानी ‘दृश्यम’ की कहानी को दर्शकों ने बहुत पसंद किया था और यही वजह है कि ‘दृश्यम 2’ को लेकर लोगों के बीच उत्सुकता देखी जा रही है, ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर डबल डिजिट यानी 12 करोड़ की कमाई कर सकती है जो एक अच्छी शुरुआत होगी अगर ऐसा होता है, तो पहले वीकेंड में ‘दृश्यम 2’ का कलेक्शन 40 करोड़ रुपये तक जा सकता है।

इस दिन रिलीज होगी ‘दृश्यम 2’

‘दृश्यम 2’ में अजय देवगन के अलावा तब्बू, इशिता दत्ता, अक्षय खन्ना, मृणाल जाधव और श्रिया सरण जैसे सितारे नजर आएंगे, इसके पहले पार्ट ‘दृश्यम’ को निशिकांत कामत ने डायरेक्ट किया था, जो अब इस दुनिया में नहीं हैं। वहीं, ‘दृश्यम 2’ के निर्देशक अभिषेक पाठक हैं ये फिल्म 18 नवंबर, 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

ये भी पढ़े- Sara Ali Khan: नवाबी ठाठ छोड़कर गांव के देसी रंग में रंगी पाटोदी खानदान की शहज़ादी सारा

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT