होम / Indore Hotel Fire: इंदौर में होटल की रसोई में लगी भीषण आग, आसपास की दुकानें भी जल कर राख

Indore Hotel Fire: इंदौर में होटल की रसोई में लगी भीषण आग, आसपास की दुकानें भी जल कर राख

Divya Gautam • LAST UPDATED : September 26, 2022, 4:53 pm IST

मध्यप्रदेश के इंदौर गंगवाल बस स्टैंड के सामने स्थित एक होटल में सोमवार दोपहर अचानक आग लग गई। बताया जा रहा है कि, जिस वक्त आगजनी की घटना हुई उस वक्त रेस्टोरेंट पर खाना बनाने का काम जारी था।

होटल की रसोई में लगी आग

आपको बता दे की लाबरिया भेरू स्थित श्री जी होटल के किचन में आग लग गई, आग इतनी तेजी से फैली की आग ने गैस सिलेंडर को अपने अंदर समेट लिया। वैष्णव स्कूल की सीमा से सटे श्री जी होटल में लगी के तेजी से फैलने के बाद क्षेत्र में अफरा-तफरी का माहौल बन गया था। वहीं आग जब तेजी से फैलने लगी तो वहां मौजूद लोगों ने फायर पुलिस को इसकी जानकारी दी।

होटल के कर्मचारियों ने की आग बुझाने की कोशिश

जिस वक्त से घटना हुई इस दौरान होटल में लोग खाना खा रहे थे, वहीं स्टॉफ किचन में काम कर रहा था। अच्छी बात सह है की वक्त रहते सभी दुकान से बाहर निकल गए। गैस सिलेंडर फटने का डर लोगो के मन में था आग अपनी रफ्तार से बढ़ती रही और लोग पीछे हटते गए, जिसके चलते आग ने आसपास का दुकानो को भी अपनी चपेट में ले लिया।

मौके पर पहुंची दमकल की गाड़ियां  

आगजनी की जानकारी के बाद मौके पर दमकल की गाड़ियां पहुंच गई और दमकल ने आग बुझाने का काम शुरू कर दिया, फ़िलहाल आगजनी से कितना नुकसान हुआ है इसका अंदाजा अभी नही लगाया जा सकता आगजनी से लाखों का समान जलने की आशंका जताई जा रही है।

ये भी पढ़े- Delhi Air Pollution: बारिश के बाद दिल्ली-NCR की हवा में दिखा धुआं, आसमान में दिखी धुंध

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT