होम / Jammu Kashmir News: भगवान राम केवल हिंदुओं के नहीं, वे सबके हैं- फारूक अब्दुल्ला

Jammu Kashmir News: भगवान राम केवल हिंदुओं के नहीं, वे सबके हैं- फारूक अब्दुल्ला

Divya Gautam • LAST UPDATED : November 20, 2022, 5:54 pm IST

जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फारूक अब्दुल्ला ने शनिवार को एक जनसभा के दौरान बीजेपी पर वार किया है साथ ही उन्होंने लोगों को चेतावनी दी है की कुछ नेता धार्मिक विभाजन पैदा करके पार्टी को कमजोर करने की कोशिश कर रहे हैं फारूक अब्दुल्ला ने बीते शुक्रवार को ही नेशनल कांफ्रेंस के अध्यक्ष पद से हटने की घोषणा की थी।

फारूक अब्दुल्ला ने बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा कि वे चुनाव के दौरान ‘हिंदू खतरे में हैं’ का बहुत उपयोग करेंगे, लेकिन मैं आपसे अनुरोध करता हूं कि आप इसका शिकार न हों भगवान राम सबके हैं, केवल हिंदू धर्म के लोगों के लिए नहीं।

कभी पाकिस्तान का पक्ष नहीं लिया-फारूक अब्दुल्ला 

अब्दुल्ला ने जम्मू-कश्मीर के अखनूर जिले में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि कोई भी धर्म बुरा नहीं है, यह इंसान हैं जो भ्रष्ट हैं हम पर लगातार आरोपों लगते रहे पर हमने कभी भी पाकिस्तान से हाथ नहीं मिलाया उन्होंने कहा कि नेशनल कांफ्रेंस ने कभी पाकिस्तान का पक्ष नहीं लिया जिन्ना मेरे पिता से मिलने आए थे, लेकिन हमने उनसे हाथ मिलाने से इनकार कर दिया था।

फिर एक होंगे जम्मू-कश्मीर और लद्दाख-फारूक अब्दुल्ला 

जम्मू-कश्मीर के राज्य का दर्जा बहाल करने की वकालत करते हुए अब्दुल्ला ने कहा कि वह समय दूर नहीं जब जम्मू-कश्मीर और लद्दाख एक बार फिर से एक हो जाएंगे 2019 अगस्त में केंद्र सरकार ने अनुच्छेद 370 को निरस्त कर दिया था जिसके बाद जम्मू-कश्मीर और लद्दाख को केंद्र शासित प्रदेशों में विभाजित कर दिया था।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT