होम / त्रिपुरा के पूर्व सीएम बिप्लब देब के घर पर उपद्रवियों ने किया हमला, आगजनी और तोड़फोड़

त्रिपुरा के पूर्व सीएम बिप्लब देब के घर पर उपद्रवियों ने किया हमला, आगजनी और तोड़फोड़

Akanksha Gupta • LAST UPDATED : January 4, 2023, 7:18 am IST

Attack on Tripura Ex CM Biplab Deb House: त्रिपुरा के पूर्व सीएम बिप्लब देब के पैतृक निवास पर मंगलवार रात को कुछ असामाजिक तत्वों ने हमला कर दिया है। उनके घर पर उपद्रवियों ने इस दौरान आगजनी औक तोड़फोड़ भी की है। कहा जा रहा है कि कुछ गाड़ियों में भी उपद्रवियों ने आग लगाई। बता दें कि पूर्व सीएम के घर पर ये हमला उनके इस घर पर आने से एक दिन पहले हुई है।

आपको बता दें कि आज बुधवार, 4 जनवरी को उनके पिता की पुण्यतिथि है। इस मौके पर वो यहां पर आकर हवन करने वाले थे। इस हमले में सबकुछ नष्ट कर दिया है। त्रिपुरा के पूर्व मुख्यमंत्री बिप्लब देब का पैतृक निवास गोमती जिले के उदयपुर परगना के जमजुरी गांव में है। इस घटना की जानकारी जैसे ही पुलिस को मिली, पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए। वहीं बड़ी संख्या में भाजपा के कार्यकर्ता भी वहां इक्ट्ठा होकर हंगामा करने लगे। फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है।

हमले के पीछे सीपीएम का हाथ

जानकारी दे दें कि कुछ सूत्रों ने इस बात का दावा किया है कि पूर्व मुख्मंत्री बिप्लब देब के पैतृक घर पर सीपीएम की साजिश के तहत हमला हुआ है। सीपीएम ने ही यह सब कराया है। मामले को लेकर कहा जा रहा है कि मंगलवार को काकराबन के विधायक रतन चक्रवर्ती ने इस वर्ग के लोगों के साथ एक बैठक की थी। जिसके बाद ही इस घटना तो अंजाम दिया गया। ऐसे में इस बात का शक जताया जा रहा है कि बिप्लब देब के घर पर हुए इस हमले के पीछे सीपीएम का ही हाथ है।

Also Read:  नोटबंदी पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला, केंद्र सरकार के फैसले को रखा बरकरार

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT