Friday, December 3, 2021
HomeIndia NewsShri Kartarpur Sahib Open पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी आज जाएंगे...

Shri Kartarpur Sahib Open पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी आज जाएंगे श्री करतारपुर साहिब, पहले जत्थे में सिद्धू को नहीं मिली इजाजत

Shri Kartarpur Sahib Open
इंडिया न्यूज, चंडीगढ़:

पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी आज अपनी कैबिनेट के साथ पाकिस्तान स्थित ऐतिहासिक गुरुद्वारा श्री करतारपुर साहिब के दर्शन के लिए जाएंगे। लेकिन इस जत्थे में पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिद्धू को जगह नहीं मिल पाई है। इस कारण पंजाब कांग्रेस में फिर टकराव की बात सामने आ गई।

सिद्धू के मीडिया सलाहकार सुरिंदर दल्ला ने बताया कि सिद्धू को आधिकारिक तौर पर सूचित कर दिया गया है कि वह 18 के बजाय 20 नवंबर को जा सकते हैं। सिद्धू को पंजाब के कैबिनेट मंत्रियों के साथ जाना था। उन्होंने पूरी तैयारी भी कर ली थी। बता दें कि करतारपुर कॉरिडोर खुलने की घोषणा के साथ ही सबसे पहले सीएम चन्नी ने करतारपुर साहिब में दर्शनों की इच्छा जाहिर की थी। बुधवार को 23 के करीब श्रद्धालुओं ने करतारपुर साहिब में स्पेशल परमिशन के बाद माथा टेका था।

भाजपा जत्था भी जाएगा माथा टेकने

श्री करतारपुर साहिब कॉरिडोर से सड़क के रास्ते जाने वाले पहले जत्थे के साथ भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अश्वनी शर्मा के साथ भाजपा नेताओं का जत्था गुरुवार सुबह पाकिस्तान रवाना होगा। जत्थे में सुखवंत सिंह धनौला, जसविंदर सिंह ढिल्लों, एसएस चन्नी, हरजीत सिंह ग्रेवाल, बिक्रमजीत सिंह चीमा, राजिंदर मोहन सिंह छीना, जीवन गुप्ता, डॉ. सुभाष शर्मा, तीक्ष्ण सूद, शिवबीर सिंह राजन, मंजीत सिंह राय व केडी भंडारी शामिल होंगे।

Read More : Sapna Choudhary New Song ‘पतली कमर’ को रिलीज होते मिले लाखों व्यूज

Connect Us : Twitter Facebook

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE