होम / The Kapil Sharma Show: ‘द कपिल शर्मा शो’ जाकर फिल्म को बर्बाद करते है सिलेब्रिटीज़, केआरके ने किया ये दावा

The Kapil Sharma Show: ‘द कपिल शर्मा शो’ जाकर फिल्म को बर्बाद करते है सिलेब्रिटीज़, केआरके ने किया ये दावा

Divya Gautam • LAST UPDATED : November 5, 2022, 8:02 pm IST

कपिल शर्मा अपनी बेहतरीन कॉमेडी और शानदार ह्यूमर से दर्शकों का खूब मनोरंजन करते हैं इस शो में आए दिन कोई न कोई बॉलीवुड सितारे अपनी फिल्मों के प्रमोशन के लिए आते ही रहते हैं वहीं अब केआरके ने ऐसा कहा है कि एक्टर्स इस शो में जाकर अपनी फिल्मों को बर्बाद कर देते हैं अब उन्होंने अब ‘द कपिल शर्मा शो’ को लेकर एक ट्वीट किया है।

केआरके का ट्वीट

अपने इस ट्वीट में केआरके ने लिखा ‘थैंक गॉड’ ‘डबल एक्सएल’ ‘फोन भूत’ जैसी फिल्मों की टीम अपनी फिल्म को हिट कराने के लिए ‘कपिल शर्मा शो’ पर गए थे, लेकिन ये सभी फ्लॉप हुईं ‘कश्मीर फाइल्स’ की टीम इस शो पर नहीं गई थी और फिल्म ब्लॉकबस्टर रही असल में एक्टर्स अपनी फिल्मों को बर्बाद करके ‘कपिल शर्मा शो’ को टीआरपी देने जाते हैं।

यूजर्स कही ये बातें 

केआरके जब कभी भी इस तरह के ट्वीट्स करते हैं तो कई यूजर्स उन्हे जमकर ट्रोल करते है वहीं इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ केआरके के इस ट्वीट का जवाब देते हुए एक यूजर ने लिखा, “RRR टीम भी ‘कपिल शर्मा शो’ पर गई थी, वो तो ब्लॉकबस्टर निकली।

वहीं एक दूसरे यूजर ने कुछ ऐसा ही जवाब देते हुए लिखा, “वो फिल्म प्रमोट करते हैं, हिट या फ्लॉप नहीं बहरहाल, ये कोई पहली बार नहीं है बल्कि हमेशा ही अपने ट्वीट्स को लेकर केआरके को यूजर्स की तरफ इस तरह की बातें सुनने को मिल जाती है।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT