होम / Viral CCTV Footage Of Darbar Sahib यहां देखिए दरबार साहिब में हुई घटना का पूरा वीडियो

Viral CCTV Footage Of Darbar Sahib यहां देखिए दरबार साहिब में हुई घटना का पूरा वीडियो

Sameer Saini • LAST UPDATED : December 19, 2021, 12:01 pm IST

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली :

Viral CCTV Footage Of Darbar Sahib : सिखों के सबसे बड़े धर्मस्थल स्वर्ण मंदिर से बड़ी घटना सामने आई। सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार एक युवक श्री गुरु ग्रंथ साहिब जी के स्वरूप के नजदीक अपमान करने पहुंच गया। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार युवक श्री गुरु ग्रंथ साहिब की बेअदबी करने का प्रयास कर रहा था।

मौके पर मौजूद सेवादारों ने युवक को पकड़ा और दरबार साहिब परिसर से बाहर ले गए। इस घटना के बारे में जैसे ही लोगों को भनक लगी तो दरबार साहिब के पास उग्र भीड़ एकत्रित हो गई। जिसके बाद भीड़ ने युवक को पीटना शुरू कर दिया। सूत्रों से पता चला है कि भीड़ की पिटाई के कारण युवक की मौत हो गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

CCTV में कैद हुई घटना (Viral CCTV Footage Of Darbar Sahib)

यह सारा मामला CCTV में कैद हो गया। बेअदबी करने वाला युवक दर्शन करने वाले लोगों में शामिल था । उसके आगे एक सिख नौजवान खड़ा था। वह माथा टेकने के लिए झुका तो युवक चुपचाप खड़ा होकर उसके उठने का इंतजार करता रहा। सिख नौजवान खड़ा होकर बाहर जाने वाले दरवाजे की तरफ बढ़ा तो युवक आगे आकर वहां लगी ग्रिल के करीब पहुंच गया। कुछ पल रुकने के बाद अचानक वह ग्रिल लांघकर अंदर कूद गया। उसने श्री गुरु ग्रंथ साहिब के आगे रखी कृपाण उठा ली। यह सब कुछ महज कुछ सेकेंड में हो गया।

24-25 साल थी युवक की उम्र (Viral CCTV Footage Of Darbar Sahib)

DCP परमिंदर सिंह भंडाल ने बताया कि मारे गए युवक की उम्र 24-25 साल थी और स्वर्ण मंदिर में प्रवेश करते समय उसने सिर पर पीला पटका बांध रखा था। सरोवर के अंदर बने सचखंड साहिब तक पहुंचने के लिए लगी लाइन में युवक का व्यवहार एकदम सामान्य लग रहा था। (Viral CCTV Footage Of Darbar Sahib)

Also Read : Char Dham Road Project vs China चार धाम के रास्ते से गुजरेगी चीन को थरार्ने वाली ब्रह्मोस मिसाइल

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT