होम / वी वीमेन वांट में इस बार महिला उद्यमी पर बातचीत करेंगी बॉलीवुड अभिनेत्री लारा दत्ता

वी वीमेन वांट में इस बार महिला उद्यमी पर बातचीत करेंगी बॉलीवुड अभिनेत्री लारा दत्ता

Vir Singh • LAST UPDATED : October 28, 2022, 3:57 pm IST

इंडिया न्यूज, We Women Want : वी वीमेन वांट के एपिसोड में इस सप्ताह हमारे साथ बॉलीवुड अभिनेत्री एवं पूर्व मिस यूनिवर्स लारा दत्ता भूपति हैं। लारा दत्ता NewsX की वरिष्ठ कार्यकारी संपादक प्रिया सहगल के साथ एक महिला उद्यमी के बारे में बातचीत करेंगी और बताएंगी कि कैसे स्किनकेयर ब्रांड Arias भारतीयों की त्वचा के रंग के लिए तैयार किया गया है। मिस यूनिवर्स महिलाओं के आर्थिक रूप से स्वतंत्र होने के महत्व पर भी बल देंगी। वह बताएंगी कि कैसे महिलाएं मल्टी टास्किंग में माहिर हैं और कैसे किस तरह वे घर और काम दोनों को मैनेज करती हैं।

अभिनेत्री मी टू कॉन्ट्रोवसी पर भी करेंगी चर्चा

वहीं लारा दत्ता ने मी टू कन्ट्रोवर्सी के बारे में भी बताएंगी और महिलाओं का अन्य महिलाओं के समर्थन में बोलना कितना महत्वपूर्ण है, इस पर भी वह चर्चा करेंगी। अभिनेत्री इस दौरान महिला संघ की शक्ति पर भी जोर देंगी। इसके अतिरिक्त वह सौंदर्य प्रतियोगिता के बारे में भी बातचीत करेंगी। अभिनेत्री ओटीटी प्लेटफॉर्मों के उदय के बारे में भी बताएंगी कि कैसे वे विविध भूमिकाओं का पता लगाने के लिए अधिक अवसर प्रदान करते हैं।

यहां देखें, हर शनिवार वी वीमेन वांट के ताजा एपिसोड

न्यूजएक्स पर हर शनिवार शाम 7:30 बजे ‘वी वीमेन वांट’ के ताजा एपिसोड देखें। कार्यक्रम को प्रमुख ओटीटी प्लेटफॉर्म- डेलीहंट, जी5, एमएक्स प्लेयर, शेमारूमी, वाचो, मजालो, जियो टीवी, टाटा प्ले और पेटीएम लाइवस्ट्रीम पर भी लाइव स्ट्रीम किया जाएगा।

ये भी पढ़ें : We Women Want 5th Episode: जानिए एपिसोड में कितनी मददगार है आईवीएफ

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT