होम / Acharya Krishnam: आचार्य कृष्णम ने अपनी ही पार्टी के खिलाफ कही दी बड़ी बात, मचा बवाल

Acharya Krishnam: आचार्य कृष्णम ने अपनी ही पार्टी के खिलाफ कही दी बड़ी बात, मचा बवाल

Shubham Pathak • LAST UPDATED : November 11, 2023, 6:55 am IST

Acharya Pramod Krishnam

India News(इंडिया न्यूज),Acharya Krishnam: देश में चुनाव है जिसको लेकर सियासत में जबरदस्त गर्माहट देखने को मिल रही है। राजनीतिक पार्टियों को दूसरे पार्टी के अलावा अपने नेताओं की नाराजगी देखने को मिल रही है। वहीं इन सबके बीच कांग्रेस के अंदर से आपसी क्लेश की महक आने लगी है। जानकारी के लिए बता दें कि, कांग्रेस नेता और आध्यात्मिक गुरु आचार्य प्रमोद कृष्णम को मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी की स्टार प्रचारक लिस्ट में नहीं जोड़ा गया। जिसके बाद कांग्रेस को अब उनकी नाराजगी का सामना करना पर रहा है।

कांग्रेस के कुछ नेताओं को हिंदू शब्द से नफरत

स्टार प्रचारक के लिस्ट में नाम नहीं होने से नाराज आचार्य कृष्णम ने इस विषय पर अपनी प्रचिक्रिया देते हुए कहा कि, मुझे लगता है कि कांग्रेस में कुछ नेता हैं, जिन्हें राम से नफरत है। इन नेताओं को हिंदू शब्द से नफरत है। ये हिंदू धार्मिक गुरुओं का अपमान करना चाहते हैं। ये लोग नहीं चाहते कि उनकी पार्टी में कोई हिंदू गुरु हो। लेकिन हो सकता है कांग्रेस को हिंदुओं के समर्थन की जरूरत ना हो या किसी हिंदू धर्म गुरू को स्टार प्रचारक बनाने का जो मकसद होता है उन्हें उसमें कोई कमी नजर आ रही हो। ये पार्टी का निर्णय है।

राम से नफरत करने वाला हिंदू नहीं

इसके साथ ही आचार्य कृष्णम ने आगे कहा कि, जो राम से नफरत करता हो, वो हिंदू नहीं हो सकता। राम मंदिर को रोकने के जो प्रयास हुए हैं उसे सारी दुनिया जानती है। राम से नफरत कौन करता है और राम के प्रति श्रद्धा किसकी है? मुझे नहीं लगता कि इस रहस्य पर कोई परदा है। पार्टी का हिस्सा होने का मतलब ये नहीं है कि सच को सच और झूठ को झूठ न कहा जाए।

मैंने महसूस किया है कि कांग्रेस में कुछ ऐसे नेता हैं जिन्हें राम मंदिर से ही नहीं राम से भी नफरत है। इसके साथ ही आचार्य ने ये भी कहा कि, गांधी परिवार के बिना कांग्रेस की कोई पहचान नहीं है। पूरे विपक्ष और इंडिया गठबंधन में प्रियंका गांधी से अधिक लोकप्रिय नेता नहीं है। अगर कांग्रेस नरेंद्र मोदी को कड़ी टक्कर देना चाहते हैं तो प्रियंका गांधी को पीएम पद का उम्मीदवार बनाया जाना चाहिए।

ये भी पढ़े

 

 

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

पत्नी के साथ ‘पांडवों के पिता’ करते थे ऐसा काम, मिला विचित्र श्राप, आज तक भूल नहीं पाएं लोग
चलती गाड़ी में नाबालिग से गैंगरेप, नशीला पदार्थ देकर उठा ले गए थे आरोपी  
Chhattisgarh News: कवर्धा में हुए हिंसा पर बढ़ा तनाव! कांग्रेस ने की छत्तीसगढ़ बंद की घोषणा
मशहूर एक्टर प्रवीण डबास का हुआ भयानक एक्सीडेंट, हालत नाजुक होने के कारण ICU में भर्ती
Men Testosterone Levels: मर्दों का स्टेमिना खराब कर देती हैं ये 5 चीजें, इन वजहों तेजी से गिर सकता टेस्टोस्टेरोन लेवल, अगर करते हैं ये भोजन, तो…
Rajasthan News: फंदे से लटकता हुआ मिला छात्रा का शव, जांच पड़ताल में जुटी पुलिस
Delhi New CM Oath: आतिशी लेंगी आज से दिल्ली की कमान, मंत्रियों के विभागों में एक बार फिर फेरबदल संभव
ADVERTISEMENT