होम / मणिपुर के बाद अब बंगाल के हावड़ा से सामने आई शर्मनाक घटना, निर्वस्त्र कर महिला प्रत्याशी को गांव में घुमाया

मणिपुर के बाद अब बंगाल के हावड़ा से सामने आई शर्मनाक घटना, निर्वस्त्र कर महिला प्रत्याशी को गांव में घुमाया

Akanksha Gupta • LAST UPDATED : July 21, 2023, 1:42 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Bengal Girl Paraded Naked, कोलकाता: मणिपुर में महिलाओं के साथ हुई शर्मनाक घटना के बाद लोगों का गुस्सा अभी शांत भी नहीं हुआ है कि अब बंगाल से एक ऐसी ही घटना सामने आ रही है। बंगला से भी महिला को निर्वस्त्र कर गांव में घुमाने का मामला सामने आया है। दरअसल, एक ग्राम पंचायत की महिला प्रत्याशी ने तृणमूल कांग्रेस (TMC) के कार्यकर्ताओं पर छेड़छाड़ व शारीरिक रूप से प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है।

महिला को निर्वस्त्र कर पूरे गांव में घुमाया

यह घटना 8 जुलाई की बताई जा रही है। जिस दिन राज्य में पंचायत चुनाव के लिए वोटिंग हुई थी। महिला प्रत्याशी ने आरोप लगाया है कि उसे निर्वस्त्र कर तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने पूरे गांव में घुमाया। ये मामला हावड़ा जिले के पांचला इलाके का है। पांचला थाने में इस मामले को लेकर एफआईआर दर्ज हो चुकी है।

TMC कार्यकर्ताओं पर महिला ने लगाए आरोप

अपनी शिकायत में महिला ने कहा, “मुझे तृणमूल के लगभग 40 उपद्रवियों ने मारा-पीटा। मेरी सीने और सिर पर डंडे से वार किया और मुझे मतदान केंद्र से बाहर फेंक दिया गया। एफआइआर की कापी में तृणमूल प्रत्याशी हेमंत राय, नूर आलम, अल्फी एसके, रणबीर पांजा संजू, सुकमल पांजा समेत कई लोगों के नाम हैं।” पीड़ित महिला ने आगे बताया, “उन लोगों ने मेरे कपड़े फाड़ने की कोशिश की और मुझे नग्न होने पर मजबूर किया। सबके सामने मेरे साथ छेड़छाड़ की। मुझे गलत तरीके से छूने की कोशिश की।”

अमित मालवीय ने ममता बनर्जी पर साधा निशाना

इसे लेकर बंगाल बीजेपी के सह-प्रभारी अमित मालवीय ने राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर हमला बोला है। उन्होंने ट्वीट कर कहा, “ममता बनर्जी को क्या कोई शर्म है? आपके राज्य सचिवालय से कुछ ही दूरी पर यह घटना हुई है। आप एक विफल मुख्यमंत्री हैं और आपको अपने बंगाल पर ध्यान देना चाहिए।”

Also Read: 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT