होम / मणिपुर पर दिए पीएम मोदी के भाषण का अमेरिकी गायक मिलबेन ने किया सपोर्ट, कहा- 'सच्चाई…भारत को अपने नेता पर भरोसा'

मणिपुर पर दिए पीएम मोदी के भाषण का अमेरिकी गायक मिलबेन ने किया सपोर्ट, कहा- 'सच्चाई…भारत को अपने नेता पर भरोसा'

Akanksha Gupta • LAST UPDATED : August 11, 2023, 11:46 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Har Ghar Tiranga Campaign, नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोकसभा में अविश्वास प्रस्ताव के आखिरी दिन विपक्ष को करारा जवाब दिया। उन्होंने विपक्ष पर जमकर निशाना साधने के साथ-साथ मणिपुर मुद्दे पर भी चर्चा की। एक तरफ पीएम मोदी के भाषण को लेकर विपक्ष जमकर निशाना साध रहा है।  तो वहीं, अफ्रीकी-अमेरिकी एक्ट्रेस और सिंगर मैरी मिलबेन ने प्रधानमंत्री मोदी के भाषण का समर्थन किया।

मिलबेन ने पीएम मोदी के भाषण का किया समर्थन

क्ट्रेस और सिंगर मैरी मिलबेन ने मणिपुर मुद्दे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाषण का समर्थन किया है। मिलबेन ने ट्वीट कर कहा, “भारत को अपने नेता पर भरोसा है।” साथ ही देश के बेईमान पत्रकारिता की उन्होंने आलोचना की है। मैरी मिलबेन ने कहा, “विपक्ष बिना किसी तथ्यो के सिर्फ नारे लगाएगा, जोर-जोर से नारे लगाएगा।” सिंगर मैरी मिलबेन ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी पर उन्हें भरोसा है। साथ ही वह पीएम मोदी के लिए प्रार्थना कर रहीं हैं।

विपक्ष बिना किसी तथ्य के जोर-जोर से चिल्लाएगा- मिलबेन

मिलबेन ने ट्वीट कर कहा, “सच्चाई, भारत को अपने नेता पर भरोसा है। भारत के मणिपुर की माताओ-बेटियों और महिलाओं को न्याय मिलेगा। पीएम मोदी हमेशा आपकी आजादी के लिए लड़ेंगे। जो पार्टी अपने सांस्कृतिक विरासत का अपमान करती है। देश के बच्चों को राष्ट्रगान गाने से वंचित करती है। विदेशों में किसी के देश को अपमानित करती है, वह नेतृत्व नहीं होता। वह सिद्धांतहीनता है। बेईमान पत्रकारिता झूठे व्याख्यानों को दिखाएगी। विपक्ष बिना किसी तथ्य के जोर-जोर से चिल्लाएगा।”

पीएम मोदी के पैर छूकर किया था अभिवादन 

बता दें, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जून में अमेरिका की आधिकारिक यात्रा के दौरान मिलबेन ने वाशिंगटन में भारत का राष्ट्रगान गाया था। मैरी ने ‘जन-गण-मन’ के बाद पीएम मोदी के पैर छूकर उनका अभिवादन भी किया था।

पीएम का भाषण नीरस और उबाऊ था- केसी वेणुगोपाल

कांग्रेस नेता ने भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधा है। कांग्रेस नेता गौरव गोगोई ने पीएम के भाषण को लेकर कहा, “सदन में ‘इंडिया-इंडिया’ की गूंज सुनकर भाजपा घबरा गई। ‘इंडिया’ की एकता देख प्रधानमंत्री डर गए। इसलिए मणिपुर की बजाये वे कांग्रेस की आलोचना करते रहे।” इसके साथ ही कांग्रेस महासचिव केसी वेणुगोपाल ने भी प्रधानमंत्री मोदी के भाषण की कड़ी आलोचना की है। केसी वेणुगोपाल ने कहा, “पीएम का भाषण नीरस, उबाऊ और अवास्तविक था। पीएम मोदी के भाषण ने देश की जनता को भ्रमित किया। उन्होंने लोगों को निराश किया है।”

Also Read:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT