होम / PM Modi Birthday: पीएम मोदी के जन्मदिन पर अमित शाह ने शेयर की दिल छू लेने वाला वीडियो, बैक टू बैक किए कई पोस्ट

PM Modi Birthday: पीएम मोदी के जन्मदिन पर अमित शाह ने शेयर की दिल छू लेने वाला वीडियो, बैक टू बैक किए कई पोस्ट

Priyanshi Singh • LAST UPDATED : September 17, 2023, 10:36 am IST

India News ( इंडिया न्यूज),PM Modi Birthday: आज पूरे देश में पीएम मोदी का जन्मदिन धूम धाम से मनाया जा रहा है। ऐसे में केंद्रीय गृह मंत्र अमीत शाह ने पीएम के जन्मदिन को खास बनाने के लिए एक वीडियो शेयर की है जिसमें पीएम मोदी के राजनीतिक सफर को सिलसिलेवार तरह से दिखाया गया है साथ ही लिखा है “हर भारतीय के दिल में बसने वाले एक अद्भुत नेता…श्री नरेंद्र मोदी।” इतना ही नहीं शाह ने पीएम मोदी के तारीफ में लगातार पांच पोस्ट किए। इन पोस्ट्स में पीएम मोदी को जन्मदिन की बधाई के साथ – साथ उनकी जमकर तारीफ भी की गई है। 

 

केंद्रीय गृह मंत्र अमीत शाह के द्वारा किए गए पोस्ट

  • शाह ने पोस्ट कर लिखा,”अपनी दूरदर्शिता, अथक परिश्रम और नि:स्वार्थ सेवाभाव से करोड़ों लोगों के जीवन में समृद्धि और विश्वास लाने वाले देश के लोकप्रिय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं देता हूँ। साथ ही ईश्वर से आपकी दीर्घायु और उत्तम स्वास्थ्य की प्रार्थना करता हूँ।”
  • “मोदी जी में नेतृत्व, संवेदनशीलता और परिश्रम का दुर्लभ संयोजन देखने को मिलता है।@narendramodiजी ने देश के सोचने के स्केल और साइज को बदला है, जिससे चाहे कोरोना की वैक्सीन बनाना हो या चंद्रयान-3 की सफलता, आज हमारा तिरंगा पूरे विश्व में शान से लहरा रहा है।”
  • “भारत के हर व्यक्ति के दिल से जुड़कर उसे देश के विकास से जोड़ने का अद्भुत काम इतिहास में पहली बार प्रधानमंत्री मोदी जी ने किया है। देश के करोड़ों गरीबों को गरीबी के अभिशाप से मुक्त कर उनके जीवन को बदलने के अपने संकल्प के कारण मोदी जी आज ‘दीनमित्र’ के रूप में जाने जाते हैं।”
  • “नए भारत के शिल्पकार मोदी जी ने हमारे देश की प्राचीन विरासत के आधार पर एक भव्य और आत्मनिर्भर भारत की मजबूत नींव रखने का काम किया है। चाहे संगठन हो या सरकार, मोदी जी से हम सभी को सदैव “राष्ट्रहित सर्वोपरि” की प्रेरणा मिलती है। ऐसे अद्वितीय नेता के मार्गदर्शन में देशसेवा का अवसर मिलना मेरे लिए सौभाग्य की बात है।”

ये भी पढ़ें –

PM Modi Birthday: स्मोक आर्टिस्ट ने पीएम मोदी को दिया ये नयाब तोहफा,धुएं से बनाई शानदार तस्वीर

PM Modi Birthday Special : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर सीएम योगी और डिप्टी सीएम ने दी बधाई,…

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT