होम / राहुल गांधी पर दायर होगा एक और मानहानि का मामला, मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा ने कही ये बात

राहुल गांधी पर दायर होगा एक और मानहानि का मामला, मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा ने कही ये बात

Akanksha Gupta • LAST UPDATED : April 9, 2023, 10:02 pm IST

Himanta Biswa Sarma Attack on Rahul Gandhi: कांग्रेस नेता राहुल गांधी की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हें। हाल ही राहुल गांधी ने अडानी ग्रुप के खिलाफ मामले की जांच को लेकर एक ट्वीट किया था। जिसे लेकर राहुल गांधी पर एक और मानहानि का मामला दायर होगा। असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने आज रविवार को कहा है कि राहुल गांधी के खिलाफ वह अडानी समूह से जुड़े ट्वीट को लेकर मानहानि केस दायर करेंगे। सरमा ने कहा कि 14 अप्रैल को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के गुवाहाटी दौरे के बाद वह मानहानि का मामला दायर करेंग।

पीएम के गुवाहाटी दौरे के बाद दायर करेंगे मामला

मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने कहा, “राहुल गांधी ने जो कुछ भी ट्वीट किया है, वह अपमानजनक है। प्रधानमंत्री के राज्य से रवाना होने के बाद हम जवाब देंगे। निश्चित रूप से मानहानि का मामला गुवाहाटी में दायर किया जाएगा।”

भाजपा नेताओं का नाम मिलाकर लिखा अडानी

दरअसल, अडानी मामले को लेकर राहुल गांधी ने अपने ट्विटर पर एक फोटो शेयर की है। राहुल गांधी ने फोटो ट्वीट करते हुए लिखा था, “सच्चाई छुपाते हैं, इसलिए रोज भटकाते हैं! सवाल वही है – अडानी की कंपनियों में ₹20,000 करोड़ बेनामी पैसे किसके हैं?” उन्होंने इस फोटो में गुलाम नबी आजाद, एन किरण कुमार रेड्डी,  ज्योतिरादित्य सिंधिया, हिमंत बिस्वा सरमा और हाल ही में बीजेपी में शामिल हुए अनिल एंटनी के नामों को शामिल किया है। इन सभी लोगों के नामों को मिलाकर फोटो में अडानी लिखा था। जिसे लेकर हिमंत बिस्वा सरमा कांग्रेस लेता पर हमलावर हो गए हैं।

राहुल गांधी के ट्वीट पर सीएम सरमा का पलटवार

सीएम हिमंत बिस्वा सरमा ने बीते दिन शनिवार, 8 अप्रैल को इस मामले में राहुल गांधी पर ट्वीट कर पलटवार किया था। हिमंत बिस्वा ने कहा था, “कोई बात नहीं अब हम अदालत में मिलेंगे।” सरमा ने लिखा, “यह हमारी शालीनता थी कि हमने आपसे कभी नहीं पूछा कि आपने बोफोर्स और नेशनल हेराल्ड घोटालों से अपराध की आय को कहां छुपाया है। आपने ओतावियो क्वात्रोची को कैसे अनुमति दी? क्वात्रोची कई बार भारतीय न्याय के शिकंजे से कैसे बच निकला। किसी भी तरह हम कोर्ट ऑफ लॉ में जरूर मिलेंगे।”

Also Read: ‘कोई बात नहीं अब हम अदालत में मिलेंगे…’, राहुल गांधी के ट्वीट पर सीएम हिमंत बिस्वा सरमा का पलटवार

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT