होम / Arvind Kejriwal: मंत्री आतिशी मार्लेना की बढ़ी मुश्किलें, बीजेपी ने इस कारण भेजा मानहानि का नोटिस

Arvind Kejriwal: मंत्री आतिशी मार्लेना की बढ़ी मुश्किलें, बीजेपी ने इस कारण भेजा मानहानि का नोटिस

Shubham Pathak • LAST UPDATED : April 3, 2024, 12:44 pm IST

India News(इंडिया न्यूज),Arvind Kejriwal: आम आदमी पार्टी की नेता और अरविंद केजरीवाल सरकार की मंत्री आतिशी की मुश्किलें लगातार बढ़ती सकती हैं। जहां अब दिल्ली बीजेपी की तरफ से आतिशी मर्लेना को मानहानि का नोटिस भेजा गया है। जिसके बारे में जानकारी देते हुए दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि, प्रदेश भाजपा मीडिया विभाग की ओर से मंत्री आतिशी को डिफामेशन नोटिस भेजा गया है। आतिशी द्वारा तुरंत माफी ना मांगने पर अति शीघ्र उन पर भाजपा एवं कार्यकर्ताओं की मानहानि का मुकदमा दायर किया जायेगा।

ये भी पढे:- Rahul Gandhi on BJP ADs: ‘इस बार प्रोपेगैंडा के पापा की नहीं गलने वाली दाल,’ भाजपा के एड पर राहुल गांधी ने कसा तंज

वीरेंद्र सचदेवा का बयान

 

वहीं इस मामले में वीरेंद्र सचदेवा ने आगे कहा कि, ‘दिल्ली की मंत्री आतिशी मर्लेना ने एक बार फिर परंपरागत रूप से जो वो झूठ बोलती हैं उसका नजारा पेश किया है। हमने पहले ही कहा था कि आतिशी मर्लेना तुम्हारी आदत है झूठ बोलना और भाग जाना। लेकिन हम तुम्हें इस बार भागने नहीं देंगे। हमने कहा था कि जो भी आपने बयान दिया है उसके लिए तुरंत माफी मांगिए नहीं तो हम कानूनी कार्रवाई करेंगे। मंगलवार की शाम को दिल्ली सरकार की मंत्री आतिशी मर्लेना को हमारे मीडिया विभाग से मानहानि का नोटिस दे दिया गया है।

आतिशी पर लगे ये आरोप

 

वहीं बात इस नोटिस की करें तो, इसमें कहा गया है कि आपने बीजेपी के कार्यकर्ताओं के मान को ठेस पहुंचाया गया है। आतिशी ने कहा कि हमारे एक नजदीकी के माध्यम से उन्हें बीजेपी में शामिल होने का ऑफर दिया गया है। मैं उनसे स्पष्ट रूप से पूछ रहा हूं कि कौन है वो नजदीकी? नाम बताइए, किसने संपर्क किया? नाम बताइए। कैसे संपर्क किया? व्यक्तिगत मिल कर किया या टेलीफोन पर किया। अगर आपके पास कोई सबूत है तो जमा करिए नहीं तो अपना टेलीफोन जांच एजेंसी को दीजिए।

ये भी पढ़े:-देश को उस शांत लेकिन मजबूत गरिमा की….,पूर्व पीएम मनमोहन सिंह के सेवानिवृत होने पर खरगे ने लिखा भावूक संदेश

आप हमेशा झूठा आरोप लगाती है- सचदेवा

 

वीरेंद्र सचदेवा ने आगे कहा कि, ‘आप हर बार झूठा और मनगढंत आरोप लगा कर भाग जाती हैं। इसलिए हम कह रहे हैं कि भारतीय जनता पार्टी आपको भागने नहीं देगा। आप कुछ तो बताएंगे कि किसने कैसे संपर्क किया। जब – जब आम आदमी पार्टी की झूठ सामने आती है तो ये लोग पूरे विषय को डायवर्ट कर देते हैं और कहने लगते हैं कि हमें तो खरीदने की कोशिश की गई है। भारतीय जनता पार्टी बड़ा परिवार है। पीएम मोदी के नेतृत्व में रोज लोग अपनी निष्ठा से बीजेपी में शामिल होते हैं। पंजाब से आम आदमी पार्टी के सांसद अभी बीजेपी में आए हैं। दिल्ली में शराब घोटाला हो या जल बोर्ड घोटाला लगातार ये सब सामने आ रहे हैं। इसलिए अपनी खीज मिटाने के लिए ऐसे आरोप लगाना आम आदमी पार्टी का चरित्र बन चुका है।’

जानें विवाद का कारण

 

जानकारी के लिए बता दें कि, कल यानी मंगलवार को आतिशी ने प्रेस वार्ता के दौरान कहा था कि, ‘मेरे एक करीबी के द्वारा भाजपा की तरफ से मुझे अप्रोच किया गया और कहा गया BJP जॉइन कर लो वरना आने वाले 1 महीने के अंदर ED मेरे घर पर रेड करेगी और मुझे गिरफ्तार कर लिया जाएगा। ‘BJP का इरादा है कि आने वाले 2 महीने के अंदर मुझे, सौरभ भारद्वाज, राघव चड्ढा और दुर्गेश पाठक को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

डीपफेक का शिकार हुई Katrina Kaif, वीडियो में फ्रेंच भाषा में बात करती दिखीं एक्ट्रेस -Indianews
Virat Kohli को ‘बॉलीवुड का दामाद’ मानते हैं किंग खान, क्रिकेटर के साथ बिताए समय को किया याद -Indianews
Lok Sabha Election: लोग वोटिंग में नहीं ले रहे बढ़-चढ़ कर हिस्सा, मतदान प्रतिशत में दिखी भारी गिरावट-Indianews
May 2024 Festivals Full List: अक्षय तृतीया से बुद्ध पूर्णिमा तक, यहां जानें आगामी हिंदू त्योहारों की लिस्ट- indianews
पहली नजर में Raghav Chadha पर दिल हार बैठी थी Parineeti, एक्ट्रेस ने सुनाए अनसुने किस्से -Indianews
Lok Sabha Election: अनंतनाग-राजौरी चुनाव टालने की मांग पर बढ़ा विवाद, एनसी और पीडीपी ने जताई नाराजगी-Indianews
Hindu Gods: भगवान विष्णु से लेकर माता लक्ष्मी तक, जानिए देवताओं के प्रिय वाहन और उनके संदेश -Indianews
ADVERTISEMENT