होम / Hathras Stampede का नजारा देखकर कांप गए Baba Bageshwar? 4 जुलाई के लिए भक्तों से की ये अपील

Hathras Stampede का नजारा देखकर कांप गए Baba Bageshwar? 4 जुलाई के लिए भक्तों से की ये अपील

Simran Singh • LAST UPDATED : July 3, 2024, 11:42 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Bageshwar Baba Dhirendra Krishna Shastri: उत्तर प्रदेश के प्रवचन में भगदड़ की हादसे के बाद कई लोगों की जान जा चुकी है। जिसके बाद अब बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र शास्त्री की सतर्क हो गए हैं। ऐसे में उन्होंने एक वीडियो संदेश जारी कर अपने भक्तों को खास दिन यानी कि उनके जन्मदिन के लिए एक संदेश दिया है।

  • जन्मदिन को लेकर बागेश्वर बाबा ने लिया फैसला
  • हाथरस हादसे के बाद हुए बदलाव

माता सीता ने कैसे छोड़ा था पृथ्वी लोक, पुराणों में दी गई दो अलग कहानी

धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने भक्तों को दिया वीडियो सदेंश

बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने अपने भक्तों के लिए एक वीडियो संदेश जारी किया है। उस वीडियो में उन्होंने अपने भक्तों से अपील की है कि उनका जन्मदिन 4 जुलाई को है। इस अवसर पर उनके सभी भक्त धाम में आने के बजाय जहां भी हों वहीं हनुमान जी की पूजा करें। साथ ही पेड़ लगाकर उनका जन्मोत्सव मनाएं। जन्मोत्सव के बाद 21 जुलाई को आप सभी के लिए योजनाबद्ध तरीके से चौड़ा मैदान में आने की व्यवस्था की जाएगी। यह आयोजन 21 जुलाई को गुरु पूर्णिमा के अवसर पर होगी।

पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने सोशल मीडिया पर शेयर किए अपने वीडियो में कहा कि 4 जुलाई को उनका जन्म एक साल छोटा हो जाएगा। उन्होंने कहा कि 4 जुलाई के उत्सव के लिए दूर-दूर से भक्त बागेश्वर धाम पहुंच रहे हैं। जिसके लिए हमारी प्रार्थना है कि भक्त जहां भी हों वहीं जन्मदिन मनाएं।

20 सालों तक मौत का खेल खेलती रही महिला, इस चीज से रोज कूटती थी मसाला

हादसे के बाद उठाया कदम 

उत्तर प्रदेश के हाथरस में बेहद दर्दनाक हादसा हुआ है। भोले बाबा के सत्संग के बाद मची भगदड़ में 121 लोगों की मौत हो गई है। जबकि 21 से ज़्यादा लोगों के लापता होने का अनुमान है। यह हादसा अत्यधिक भीड़ के कारण हुआ। इसके साथ ही बाबा ने अपने भक्तों से उनके चरणों की धूल लेने की अपील की थी। जिसके बाद यह हादसा हुआ। वहीं इन चीजों को ध्यान में रखते हुए बागेश्वर बाबा ने अपने जन्मदिन के लिए ये कदम उठाया है।

हनीमून पर पति Zaheer पर गुस्साई Sonakshi Sinha, एक्टर ने पोस्ट शेयर कर बताई वजह

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT